Logo
YRKKH Spoiler 5 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिलता रहता है। वहीं अब शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि दादी-सा और अभिरा की बातें सुनने के बाद अरमान भी केस लड़ने के लिए तैयार हो जाएगा। हलांकि, अभिरा भी दादी सा के खिलाफ खड़ी हो जाएगी।

YRKKH Spoiler 5 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिलता रहता है। वहीं अब शो में एक नया मोड़ आने वाला है। जहां एक तरफ अभिरा और अरमान धीरे-धीरे एक-दूसरे के करीब हो रहे थे। दूसरी तरफ अब दोनों  कोर्ट में आमने-सामने एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होने वाले है। 
  
दादी-सा लगाएगी सच का पता

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि टीवी पर न्यूज चल रहा होगा। जिसमें न्यूज चैनल की एंकर कहती नजर आएगी कि ''देश की जानी-मानी हस्ती मिसेज कावेरी पौद्दार ने अपनी जमीन पर रह रहे गरीब लोगों के घरों को आग लगवा दी।'' वहीं ये न्यूज सुनते ही सभी घरवालें शॉक्ड हो जाएंगे और फिर दादी सा एक गुस्से में आ जाएंगी। जिसके बाद वो अरमान और फूफा-सा से कहने लगेंगी कि ''इसकी सारी डिटेल्स निकलवाइए और इसके साथ ही उनसे ये भी कहेंगी कि देव शिखावत के साथ इस केस पर कौन-कौन है। उन सब का पता लगवाइए।''

अभिरा की बातें सुन भड़केंगी दादी-सा
दरअसल, आगे देखेंगे कि ''दादी सा की ये बात बोलते ही, अभिरा पद्दौर हाउस पहुंचेगी और दादी-सा की बात काटते हुए पीछे से आवाज देगी और कहेगी कि देव सर ने ये केस मुझे दिया है दादी-सा।'' जिसके बाद गुस्से में दादी-सा, अभिरा से कहने लगेंगे कि, ''तो तुमने फैसला ले लिया है कि तुम फैमली के खिलाफ लड़ोगी?'' वहीं फिर अभिरा और दादी सा की बहस होने लगेगी। हलांकि, अभिरा आगे दादी से आगे कहने लगेगी कि ''मैं गरीबों के साथ खड़ी होंगी।'' वहीं अभिरा की ये बात सुनते ही दादी-सा उस पर भड़क जाती हैं और उससे कहती नजर आएंगी कि ''अब जो भी तुम से कहना है वो अरमान तुमसे कोर्ट में कहेगा।''

कोर्ट में अरमान और अभिरा का होगा आमना-सामना
टीवी सीरियल के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि दादी-सा और अभिरा की बातें सुनने के बाद अरमान भी केस लड़ने के लिए तैयार हो जाएगा। इसके साथ जहां एक तरफ अरमाने अपने परिवार वालों को बचाने के लिए अदालत में केस लड़ेगा। वहीं दूसरी तरफ अभिरा भी गरीब लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए पौद्दार हाउस की दहलीज पार करेगी। 

5379487