YRKKH Spoiler 4 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा विद्या के लिए बर्थडे का केक बनाती है और उसमें अखरोट मिक्स कर देती है क्योंकि उसे पता नहीं होता है कि अखरोट से विद्या को एलर्जी है।

इसके बाद पौद्दार परिवार के सभी लोग विद्या बर्थडे का सेलिब्रेट करते हैं और अभिरा के बनाए गए केक को काटे है। फिर अरमान को अखरोट का पता चलते है वो विद्या को केक खाने से मना कर देता है। जिससे विद्या भड़क जाती है।  

पौद्दार परिवार को मिलेगी रूही के मां बनने की खबर 
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, विद्या अरमान को खूब सुनाएगी। जिसकी वजह से अरमान पार्टी छोड़कर चला जाएगा। इसके बाद अभिरा उसे मनाने की उसका पीछा करेगी। इस दौरान अभिरा के हाथों रूही का एक्सीडेंट हो जाएगा। इसके बाद डॉक्टर को बुलाएंगे और फिर डॉक्टर परिवार के लोगों को बताएंगी कि रूही मां बनने वाली है। ये बात सुनकर सभी लोग खुश हो जाएंगे। अभिरा भी इस मौके पर रूही का ख्याल रखेगी। 

फूफा-सा को पता चलेगी कि अभिरा की सच्चाई
दूसरी तरफ विद्या बार-बार अभिरा को ताने मारेगी और उसे सुनाएगी। इन सबके बीच कावेरी पौद्दार भी अपनी फैसला लेगी कि अपनी प्रॉपर्टी का आधा हिस्सा अरमान और अभिरा के नाम कर देगी। ऐसा होते देख संजय भी ठान लेगा कि वो अरमान और अभिरा से बदला लेगा। इतना ही नहीं, संजय को ये भी पता चलेगा कि रूही और अभिरा सगी बहनें हैं और अभिरा अक्षरा की ही बेटियां हैं। संजय इस बात का गलत फायदा उठाने उठाएगा।