Logo
टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा को एहसास होगा कि रोहित को होश आ रहा है फिर वह पापा और चाचा-सा को भी इस बारे में बताएगी। वहीं अरमान भी भागते-दौड़ते अपने भाई से मिलने पहुंचेगा।

YRKKH Spoiler 20 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोहित की एंट्री हो गई है। जिससे शो में नया ट्विस्ट आ गया है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि रूही रोहित को लेकर पौद्दार हाउस आती है और उसे देखकर सब चौंक जाते हैं। वहीं अरमान भी अपने भाई को देखकर रो पड़ता है। 

रोहित के साथ बिताएं पलों को याद करेंगे बच्चे
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रोहित के वापस के जाने सभी घरवाले काफी खुश हो जाएंगे। वहीं सारे बच्चे रोहित के रूम में जाकर पुरानी बातों को याद करेंगे। दूसरी तरफ, अरमान और विद्या भगवान को शुक्रिया कहेंगे। इस बीच रूही भी अरमान और अपनी शादी के बारे में सोच रही होगी। तभी वहां दादी-सा आ जाएंगी और कहेंगी कि ''मैं नहीं जानना चाहती हूं, जो हुआ, कैसे हुआ, लेकिन आज जो चमकत्कार हुआ वो तुम्हारी वजह से हुआ..तुम हमारे में चांद के टुकड़े को वापस लेकर आई हो। हम तुम्हारा एहसान कभी नहीं भूल सकते हैं।''

रूही को मंगलसूत्र वापस करेंगी दादी-सा 
वहीं दादी-सा आगे उससे कहेंगी कि ''ये भगवान का इशारा समझो।'' तभी दादी-सा उसे उसका मंगलसूत्र वापस कर देंगी। इसके बाद दादी-सा सबसे कहेंगी कि सब रोहित की पसंद का खाना बनवाओ और आज हम इतने खुश है कि ये खुशी बांटना चाहते हैं। दूसरी तरफ, अरमान रोहित बात करेगा और उस उठाने की कोशिश करेगा। इस बीच अभिरा भी खिड़की कुदकर अंदर आएगी। 

भागते-दौड़ते भाई से मिलने पहुंचेगा अरमान 
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि पौद्दार हाउस में दादी-सा, मनीषा और सभी परिवार मिलकर डांस करेंगे और अभिरा अरमान को इस शामिल होने के लिए बोलेगी। अगले दिन अभिरा मंदिर जाएगी और रोहित की ठीक होने की कामना करेगी और उसके लिए मौली और भभूत लेकर आएगी। तभी अभिरा को एहसास करेगी कि रोहित को होश आ गया है। जिसके बाद वह पापा और चाचा-सा को बताएगी। वहीं अरमान भी जब पता चलेगा कि रोहित को होश आ गया है तब भागते-दौड़ते भाई से मिलने पहुंचेगा। 

5379487