Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही रास्ते में कहीं जा रही होगी। तभी उसे रोहित दिख जाएगा और उसे देखकर वह हैरान हो जाएगी। इसके बाद वह रोहित को लेकर सीधे पौद्दार हाउस पहुंचेगी।

YRKKH Spoiler 19 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां दादी-सा वापस पौद्दार हाउस आ गई है। वहीं शो में रोहित की भी एंट्री भी हो गई है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि रोहित दादी-सा के लिए प्रसाद भेजवाता है, जिससे उनकी तबीयत खराब हो जाती है और फिर वो अरमान पर बरस पड़ती हैं।                         

सीसीटीवी फुटेज चेक करेंगे अभिरा और अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान घर में सबसे पूछेगा कि कड़ा प्रसाद कौन लेकर आया था, लेकिन सब मना कर देंगे। इस बीच वह दादी सा की बातें सुन लेगा। जिसमें दादी-सा सबको बताती है कि उन्हें कल महसूस हुआ था कि रात को उनके कमरे में कोई आया था। अस्पताल में भी उन्हें ऐसा ही लगा था। ऐसे में अरमान कमरे की खिड़की चेक करेगा। तभी उसे पता चलता है कि कोई कमरे में घुसा था। वहीं फिर ये बात वह अभिरा को बताएगा। जिसके बाद दोनों अस्पताल में सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए जाएंगे। 

रोहित को देखकर शॉक्ड होगी रूही
इस बीच उन्हें एक मास्क मैन दिखेगा और फिर नर्स से बात करके वक्त पता चलेगा कि रोहित अस्पताल में आया था। ये सुनकर दोनों हैरान रह जाएंगे। इसके बाद रूही अपने बी नानू के साथ कार में बाहर जा रही होगी। तभी उसे रास्ते में एक कार का एक्सीडेंट हुआ दिखेगा। जिसके बाद वह कार से बाहर आकर देखेगी, तो कार में रोहित होगा और उसे देखे शॉक्ड हो जाएगी। 

रोहित को देख पड़ेगा अरमान 
वहीं फिर रोहित को बी बानू के साथ अस्पताल लेकर जाएगी। इसके बाद रूही रोहित को लेकर सीधे पौद्दार हाउस जाएगी और उसे रोहित के साथ देखकर सब चौंक जाएंगे। वहीं फिर पौद्दार हाउस में सभी लोग इमोशन हो जाएंगे। इस बीच अरमान भी अपने भाई को देखकर रो पड़ेगा। इन सबके बाद सभी लोग रोहित को रूम में लेकर जाएंगे और फिर दादी सा उसकी फोटो से हार हटाएंगी। 

5379487