Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा से मिलने रोहित पौद्दार हाउस पहुंचेगा और वह उनके लिए प्रसाद भेजेगा। जिससे दादी-सा की तबीयत खराब हो जाएगी और फिर वो अरमान भड़केंगी।

YRKKH Spoiler 18 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अरमान और अभिरा ने दादी-सा के लिए एक बड़ा फैसला लिया है कि वो दोनों सबकी मंजूरी के बिना शादी नहीं करेंगे। इसके बाद दादी-सा भी पौद्दार हाउस वापस लौटने के लिए मान जाती है। 

दादी-सा के कमरे में आएगा रोहित
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी सा अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आएंगी। इसके बाद अभिरा किसी को बिना बताए विद्या और माधव को सामान पैक कर देगी। साथ ही वह दोनों को समझाकर वापस पौद्दार हाउस भेज देगी। हलांकि, अभिरा आउटहाउस में अकेली रह जाएगी।इस दौरान अरमान अभिरा के साथ रुकने की जिद्द करेगा। लेकिन अभिरा उसकी एक नहीं सुनेगी। इन सबके बाद आधी रात को रोहित दादी-सा के कमरे में आ जाएगा। लेकिन जैसे ही दादी-सा जगने वाली होंगी, तो वो वहां से भाग जाएगा।

प्रसाद खाने से दादी-सा की होगी तबीयत खराब 
वहीं दूसरी तरफ अरमान और अभिरा के साथ सारे बच्चे मिलकर डिनर पर जाएंगे और फिर सभी उन दोनों को अकेले छोड़कर वहां से चले जाएंगे। इस बीच अभिरा इमोशनल होकर अरमान को किस कर देगी और उसके हाथ में अपनी पहली सैलरी थमा देगी। अगले दिन सुबह रोहित दादी सा के लिए कड़ा प्रसाद भेजेगा, जिसे खाकर दादी सा की तबीयत बिगड़ जाएगी।

अरमान पर भड़केगी कावेरी पौद्दार
हलांकि, अरमान उन्हें संभाल लेगा। इसके बाद उन्हें गोल्फ खेलने के लिए पूछेगा, लेकिन इस दौरान दादी-सा को अरमान की पुरानी सारी कड़वी बातें याद आ जाएंगी और वह अरमान को सुनाने लगेंगी। साथ ही अभिरा को कभी माफ ना करने की बाते भी कह देंगी। इस दौरान बातों ही बातों में अरमान को पता चलेगा कि कड़ा प्रसाद अभिरा ने नहीं भेजा था।फिर वो वह सोचने लगेगा कि आखिरकार ये प्रसाद किसने भेजा।

5379487