Logo
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पहली बार अपनी शादी पर बात की है। एक्टर ने खुलासा किया है कि वह सोनाक्षी के साथ भागकर शादी करना चाहते थे। क्या थी वजह, जानिए।

Sonakshi-Zaheer Wedding Plan: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी काफी सुर्खियों में रही है। 23 जून को कपल ने एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई। कपल ने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसकी खूब चर्चा रही।

सिविल मैरिज के बाद कपल ने अपने खास दोस्तों और इंडस्ट्री के करीबियों के ले खास रिसोप्शन पार्टी होस्ट की थी जिसमें सलमान खान, रेखा, काजोल समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर खूब छाए रहे। इसी बीच जहीर इकबाल ने खुलासा किया है कि उन्होंने सोनाक्षी से शादी करने के लिए अलग प्लानिंग की थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई। ये प्लानिंग थी सोनाक्षी को भगाकर शादी करने की।

भागकर करना चाहते थे शादी
Galatta India को दिए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शआदी के बारे में बात की है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग कैसे की थी और क्या वे परिवार के बीच ही शादी करना चाहते थे, इसपर  सोनाक्षी ने कहा कि वह हमेशा से परिवार के सामने ही शादी करना चाहती थीं। हालांकि, जहीर ने सोनाक्षी को बीच में टोकते हुए कहा- "मैं भागना चाहता था... देश से कहीं दूर जाना चाहता था... वहां शादी करके वापस आ जाना चाहता था। लेकिन मुझे पता चला कि भारत में ऐसी शादी मान्य नहीं है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

क्या था सोनाक्षी का प्लान
इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया कि वह हमेशा से एक छोटी सी शादी करना चाहती थीं। उन्होंने जहीर की बात पर हंसते हुए कहा- तो भागने का प्लान कैंसिल हुआ! मैं हमेशा से छोटी और इंटीमेट शादी करना चाहती थी और जहीर को इस बात से कोई ऑब्जेक्शन नहीं था, क्योंकि कि शादी में उनके रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल होंगे। एक्ट्रेस ने शेयर किया कि वे उन सभी लोगों को अपनी शादी में शामिल करना चाहते थे, जो उनकी जिंदगी का हिस्सा हैं।

7 साल एक-दूसरे को किया डेट
सोनाक्षी और जहीर ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच 23 जून को मुंबई में एक इंटीमेट वेडिंग की थी। शादी से पहले कपल पिछले सात साल से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे। दोनों का रिलेशनशिप 2017 से शुरू हुआ था। सोनाक्षी और जहीर ने 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया है।

5379487