Shahid Kapoor buy new Mercedes Maybach Car: बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने खुद को एक नई लग्ज़री कार (Luxury Car) गिफ्ट की है। अब शाहिद ने अपने घर में नई चमचाती लग्ज़रियस कार की एंट्री कर ली है। हाल ही में शाहिद और मीरा ने मर्सिडीज़ मेबैक जीएलएस-600 (Mercedes-Maybach GLS 600) कार खरीदी है। इसकी कीमत 3.50 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

शाहिद-मीरा ने नई कार के साथ दिया पोज़

दरअसल, मंगलवार को मर्सिडीज़ मेबैक इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहिद और मीरा राजपूत की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में शाहिद और मीरा कार और कार की चाबी के बास्केट के साथ पोज़ देते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में शाहिद और मीरा कार की डिलवरी लेते दिख रहे हैं। मर्सिडीज़ कार के साथ शाहिद कि ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं फैंस भी शाहिद और मीरा को उनकी नई कार खरीदने की खुशी में सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहें हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मर्सिडीज़ मेबैक इंडिया ने इस कार की खासियत के बारे में भी बताया है। कैप्शन में मर्सिडीज़ मेबैक इंडिया ने लिखा- "मर्सिडीज़ मेबैक जीएलएस-600 शाहिद कपूर के गैराज में शामिल हो गई है।  हमें गर्व है कि शाहिद ने ऑटो हैंगर को चुना, जो हर ड्राइव में  एक्सिलेंस देने में हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।"

शाहिद के पास है महंगी कारों का कलेक्शन

आपको बता दें, बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय माने जाने वाले शाहिद कपूर को कारों का कलेक्शन करने का भी शौक है। उनके पास कई लग्ज़री कारें हैं जिनके साथ वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। बता दें, शाहिद के पास मर्सिडीज़ मेबैक जीएलएस-600 के अलावा रेंज रोवर वोग, पोर्शे कायेन जीटीएस, जैगुआर XKR-S, मर्सिडीज़ मेबैक S580 और मर्सिडीज-AMG S400 जैसी लग्ज़री कारें हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है।