Logo
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। बीते दिन यानी 15 जुलाई को कपल की वेडिंग रिसेप्शन का दूसरा दिन था। जिसमें अक्षय कुमार भी कोविड निगेटिव आते ही पहुंचे।

Anant-Radhika Mangal Utsav  Second Day: रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। वहीं बीते दिन यानी 15 जुलाई को खास तौर पर मीडिया और अपने एम्प्लॉइज के लिए अंबानी फैमिली ने रिसेप्शन रखा और उनका शुक्रिया अदा किया। 

मंगल उत्सव के दूसरे दिन न्यूली वेड कपल के साथ पूरी अंबानी और मर्चेंट फैमिली साथ नजर आई। इस बीच अक्षय कुमार भी कोविड निगेटिव आते ही अपनी पत्नि ट्विंकल खन्ना के साथ कपल को अपनी शुभकामनाएं देने खास अंदाज में पहुंचे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोविड निगेटिव आते ही अनंत-राधिका से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार
दरअअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उनकी फिल्म 'सरफिरा' रिलीज हुई है। वहीं 'सरफिरा' के प्रमोशन के दौरान उन्हें कोविड गया था। जिसकी वजह से वह अनंत-राधिका की शादी नहीं अटेंड नहीं कर पाए थे। लेकिन जैसे उनकी रिपोर्ट निगेटिव वह कपल से मिलने पहुंचे। ऐसे में अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

'मुझे बस आप सभी का आर्शीवाद चाहिए'
मंगल उत्सव के दूसरे दिन न्यूली वेड कपल भी बेहद खास लुक में नजर आए। इस दौरान उन्होंने मीडिया और अपने सभी एम्प्लॉइज का शुक्रिया अदा किया।। साथ उनसे कहा कि ''मुझे बस आप सभी का आर्शीवाद चाहिए और आप लोगों के बिना हम शादी में इतना एंजॉय नहीं कर सकते थे।'' 

नीता अंबानी ने मीडिया और अपने एम्प्लॉइज को शुक्रिया अदा किया
वहीं नीता अंबानी ने इस फंक्शन में सभी से अपनी फैमली को इंट्रोड्यूस कराया। इसके साथ उन्होंने अपने सभी एम्प्लॉइज से कहा कि ''नमस्कार, जय श्री कृष्ण...दिल से आप सभी का स्वागत करती हूं हमारे प्यारे बेटे अनंत अंबानी और बहू राधिका मर्चेंट की तरफ से। वो लोग जो हमारे साथ सालों से रहे हैं, मैं उन्हें पहचान सकती हूं। आप लोगों ने जो मेहनत की है और जो हाथ बढ़ाया अनंत और राधिका के लिए...उसके लिए हम सब...मर्चेंट फैमिली और अंबानी फैमिली की ओर से आप सभी को तहे दिल से शुक्रिया।''

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487