Logo
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए। सात फेरों, ब्राइडल एंट्री, जयमाला, वेडिंग स्पीच से लेकर कपल की शादी के कई इनसाइड वीडियोज सामने आए हैं।

Anant-Radhika Wedding Videos: पिछले कई दिनों से चले प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद आखिरकार मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंध गए। अनंत और राधिका मर्चेंट ने शुक्रवार, 12 जुलाई को शादी रचाई। देश-विदेश के 2500 से अधिक वीवीआईपी मेहमान इस हाई-प्रोफाइल शादी के गवाह बने। इस वक्त इंटरनेट पर अंबानी फैमिली के जश्न की तस्वीरें और वीडियोज़ छाए हुए हैं।

अनंत-राधिका के शादी के वीडियो
वहीं अनंत-राधिका की इस ड्रीमी वेडिंग के कुछ खास वीडियो अब लोगों का दिल जीत रहे हैं। कपल की शादी के कुछ इनसाइड वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं जिसमें अनंत-राधिका शादी की रस्में निभाते, वरमाला पहनाते और सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं।

राधिका की ब्राइडल एंट्री बेहद खास रही। वो एक मोर के डिजाइन वाली नाव में बैठकर वेन्यू में पहुंचीं थीं। बैकग्राउंड में सिंगर श्रेया घोषाल लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस दे रही थीं। राधिका ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लगीं। उन्होंने उन्होंने सोने-चांदी से जड़े धागों और सितारों से बना खूबसूरत लहंगा पहना था।

एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनंत अंबानी और राधिका एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं, जिसके बाद दोनों खुशी से जमकर नाचने लगते हैं। राधिका के चेहर पर खुशी भरी स्माइल देखी जा सकती है। दूल्हेराजा अनंत भी खुशी से झूम उठे।

अन्य वीडियो में जयमाला के समय ग्रूम टीम के लोग अनंत को ऊपर उठाते दिख रहे हैं। ब्राइड टीम के सदस्य भी राधिका को चेयर पर बैठाकर उपर उठाते हैं। इसके बाद परिवार वाले कपल को चीयर करते हैं।

सात फेरों के वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें अनंत-राधिका अग्नी के समक्ष हाथ थामें शादी के सात फेरे ले रहे हैं। नीता और मुकेश अंबानी बगल में खड़े होकर अपनी बहू को आशीर्वाद दे रहे हैं।

अन्य वीडियो में राधिका अनंत के लिए वेडिंग स्पीच देती दिख रही हैं। अनंत भी अपनी लेडी लव का साथ दे रहे हैं। ये सभी वीडियो शुभ विवाह समारेह से सामने आए हैं। 

शादी में बॉलीवुड सेलेब्स का बोल बाला रहा। शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, हार्दिक पांड्या समेत कई सेलेब्स डांस करते दिखे। शादी में इंटरनेशनल सिंगर रेमा, Despacito सिंगर लुइस फॉन्सी, हिमेश रेशमिया, दलेर मेहंदी समेत कई सिंगर्स ने परफॉर्मेंस दी। 

 

 

 

 

5379487