Logo
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार, 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी करेंगे। इसके लिए देश-विदेश से नामी गिरामी हस्तियां मुंबई पहुंच रही हैं। शादी में इंटरनेशनल स्टार्स धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे।

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार, 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी करेंगे। शादी का भव्य समारोह शुक्रवार दोपहर 3 बजे से साफा बांधने की रस्म से शुरू होगा। रात 9:30 बजे अनंत और राधिका शादी के सात फेरे लेंगे। सभी आयोजन मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स स्थित जियो वर्ल्ड कंवेंशन सेंटर में आयेजित हो रहे हैं।

रेमा मुंबई पहुंचे
इस शादी में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स, खेल जगत के नामी लोग, देश के बड़े नेता-राजनेता, विदेश के बड़े सीईओ, हॉलीवुड स्टार्स समेत कई वीवीआईपी मेहमान शामिल होंगे। गुरुवार से ही विदेशी मेहमानों का मुंबई में स्वागत शुरू हो गया है। आज 12 जुलाई को इंटरनेशनल सिंगर रेमा मुंबई पहुंच गए। रेमा अनंत-राधिका की शादी में अपने धमाकेदार गानों की प्रस्तुति देंगे। शुक्रवार को वह मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान सिंगर ब्लैक पैंट-शर्ट और ब्लैक स्कार्फ पहने दिखे।

₹25 करोड़ चार्ज कर रहे रेमा
रेमा का गाना Baby Calm Down दुनियाभर में बेहद पॉपुलर है। ये गाना 2022 का सबसे सुपरहिट ट्रैक रहा है जिसे यूट्यूब पर अब तक 911 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। आपको बता दें, अनंत-राधिका की शादी में रेमा परफॉर्म करेंगे। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें 1 गाने की परफॉर्मेंस के लिए 3 मिलियन डॉलर यानी लगभग 25 करोड़ रुपए की फीस दी जा रही है।

लुइस फॉन्सी भी होंगे शामिल
इसके अलावा फेमस सॉन्ग Despacito के सिंगर लुइस फॉन्सी भी अंबानी के सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए इंडिया आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, लुइस फॉन्सी भी इस शादी में परफॉर्म करेंगे जिसके लिए उन्हें मोटी रकम दी जाएगी।

इससे पहले अनंत-राधिका के 5 जुलाई को हुए संगीत समारोह में इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर ने परफॉर्मेंस दी थी। इसके लिए उन्हें 83 करोड़ रुपए बतौर फीस के तौर पर दी गई थी। बादशाह, करण औजला ने भी संगीत में परफॉर्म किया था जिसके लिए बादशाह को 4 करोड़ रुपए फीस मिली थी। 

5379487