Logo
पिछले कुछ दिनों से पूरी दुनिया में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी चर्चा में है। इस बीच एक ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया, जिससे हड़कंप मच गया। मुंबई पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई। 

Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों चर्चा में है। 12 जुलाई को कपल की शादी में देश-दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इस बीच एक ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया, जिससे हड़कंप मच गया। मुंबई पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई।

सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखी बड़ी बात
दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @FFSFIR नाम के यूजर ने लिखा कि, "मेरे मन में एक बेशर्मी विचार आया है कि अगर अंबानी की शादी में बम फट जाए तो आधी दुनिया उलट-पुलट हो जाएगी। एक पिन कोड में खरबों डॉलर खत्म।" पोस्ट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। बात मुंबई पुलिस तक पहुंच गई है और इस यूजर की तलाश शुरू कर दी गई है। 

जांच में जुटी मुंबई पुलिस
हालांकि, पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं की है, लेकिन वह उस यूजर की तलाश कर रही हैं, जिसने इस पोस्ट को 13 जुलाई की रात को किया है और पुलिस पोस्ट के पीछे की वजह जानने की भी कोशिश कर रही है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें इस पोस्ट के बारे में मालूम है, कि ये वह अफवाह है। लेकिन पुलिस ने एक्स पोस्ट को लेकर अलर्ट किए जाने के बाद, बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में शादी के वेन्यू के आसपास सिक्योरिटी बढ़ा दी है। 

बढ़ा दी गई थी सिक्योरिटी
वहीं सूत्रों ने बताया है कि पुलिस ने शुक्रवार को किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए वेडिंग वेन्यू और उसके आसपास के क्षेत्र में सिक्योरिटी को बहुत ज्यादा टाइट कर दिया गया था। साथ ही रविवार को संपन्न हुए रिसेप्शन में भी सुरक्षा व्यवस्था को कड़ी रखी गई थी। 

5379487