karwa chauth couple photoshoot Idea: आज यानी 20 अक्टूबर 2024, रविवार को देशभर में करवा चौथ का पावन पर्व मनाया जा रहा है। इसलिए सुबह से ही सभी सुहागनें शाम की पूजा की तैयारियों में लग गई है ताकि समय से पूजा कर सकें। आज के दिन सभी सुहागनें अपने पतियों के लिए सोलह श्रृंगार करके सजती सवंरती है और फिर करवा मां की पूजा करती है। आजकल हर त्यौहार या पूजा में फोटो क्लिक कराने का ट्रेंड सेट हो चुका है। ऐसे में हम आपके हर लम्हें को यादगार बनाने के लिए कुछ सेलेब्स के यूनिक और ट्रेंडी फोटोशूट के आईडिया लेकर आएं हैं, जिसे आप भी अपने पति संग ट्राई कर सकते हैं।आइए देखें Photos...

छलनी से पत्नी को देखते हुए
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के जैसे आप भी इस प्रकार का यूनिक कपल फोटो ट्राई कर सकते हैं। ऐसे फोटो काफी सुंदर और सादगी भरे लगते हैं।

couple photoshoot Idea

पति के पैर छूते हुए
करवाचौथ के दिन अपने पति के पैर छूना काफी शुभ माना जाता है। ऐसे में आप शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के जैसे इस पोज को जरूर ट्राई करें।  

couple photoshoot Idea

हग फोटो 
अंकिता लोखंडे के जैसे आप भी अपने पति संग रोमांटिक फोटोशूट करा सकती हैं। न्यूली वेड कपल के लिए फोटो एकदम बेस्ट है। इस फोटो में आप एक परफेक्ट कपल लगेंगे। 

couple photoshoot Idea

किसिंग फोटो
अगर आपके पियां शर्मीले नहीं हैं, तो आप उनके साथ मौनी रॉय की तरह फोटो पोड को ट्राई कर सकती हैं। ऐसे फोटोज रोमांटिक दिखने के साथ ही बेहद क्यूट और प्यारे लगते हैं।

couple photoshoot Idea

क्लोजअप फोटो 
यदि आप सिंपल और कैजुअल फोटोशूट कराना चाहते हैं, तो आप कैटरीना और विक्की के जैसे इस तरह का क्लोजअप फोटो ट्राई कर सकते हैं।

couple photoshoot Idea

छलनी से पिया और चंद्रमा को देखते हुए
बॉलिवुड के क्यूट कपल कियारा और सिध्दार्थ के जैसे आप भी अपने पियां का छलनी से चेहरा देखते हुए फोटो शूट करा सकती हैं। इस फोटो में आप अपने पियां के साथ चंद्रमा का एंगल भी जरूर लें। ये दिखने में बेहद प्यारा लगता है।  

couple photoshoot Idea