Fancy Heels For Women : जिस तरह से कपड़े हमारी पर्सनालिटी को बेहतर बनाते हैं, उसी तरह से फैंसी हील्स हमारी पर्सानालिटी को निखारने का काम करती हैं। इसलिए हम आपकों ऐसी हिल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो साड़ी हो या सूट दोनों पर स्टाइलिश और बेहतरीन लगेगी। अगर आप उन महिलाओं में से हैं जो सोचती हैं कि हील्स केवल वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ अच्छी लगती है, तो हम आपको ऐसी हिल्स के बारे में बताना चाहते हैं कि आप समझ पाएं की साड़ी और सूट के साथ क्या पहना जाए। 

पेंसिल हील्स 

पेंसिल हील्स एक स्टाइलिश और शार्प डिज़ाइन की होती है, जो साड़ी और अनारकली सूट के साथ शानदार दिखती है। अगर आप किसी वेडिंग या फंक्शन के लिए साड़ी पहन रही हैं, तो पेंसिल हील्स आपके लुक को एक ग्लैमरस टच देगी। अगर आपकी साड़ी भारी कढ़ाई वाली या बनारसी है, तो गोल्डन या सिल्वर शेड की पेंसिल हील्स को चुनें। इससे आपकी साड़ी की शाइन और हील्स का लुक एक साथ हाइलाइट होगा। अनारकली सूट या लंबे फ्लोई कुर्ते के साथ पेंसिल हील्स पहन रही हैं। तभी भी आपके आउटफिट को रॉयल और परफेक्ट बनाएगा। 

पेंसिल हील्स 

ब्लॉक हील्स 

ब्लॉक हील्स उन महिलाओं के लिए बेहतरीन होती हैं जो आराम को प्राथमिकता देती हैं। ब्लॉक हील्स का चौड़ा बेस और स्टेबल डिज़ाइन न केवल पहनने में आरामदायक होता है, बल्कि यह एथनिक वियर के साथ भी परफेक्ट लुक देता है। चाहे आप सिंपल साड़ी पहन रही हों या एक एलिगेंट सूट, ब्लॉक हील्स आपके लुक में बदल देता है। 

ब्लॉक हील्स 

किटन हील्स 

अगर आपको बहुत ऊंची हील्स पहनने में परेशानी होती है, तो किटन हील्स आपके लिए सही विकल्प है। ये हल्की ऊंचाई वाली हील्स होती हैं, जो पहनने में बेहद आरामदायक होती हैं और साड़ी या सूट के साथ एक एलिगेंट लुक देती हैं। किटन हील्स के छोटे लेकिन स्टाइलिश डिज़ाइन की वजह से यह डेली वेयर के लिए अच्छी है। 

किटन हील्स 


अगली बार जब आप अपने ट्रेडिशनल आउटफिट के लिए फुटवियर चुनें, तो इन स्टाइलिश हील्स में से किसी एक को ज़रूर आज़माएं। जब आप इन्हें पहनेंगी, तो यह आपको सिर्फ लंबा नहीं बल्कि बेहद आत्मविश्वासी और स्टाइलिश भी महसूस कराएंगी।