गरबा नाइट के लिए सबसे आम परिधान घाघरा-चोली होता है, जो पारंपरिक, रंगीन और नृत्य के लिए उपयुक्त होता है। लेकिन अगर आप कुछ अलग आज़माना चाहती हैं और पारंपरिक घाघरा-चोली नहीं पहनना चाहती, तो डंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स पहन सकती हैं। यह न केवल आपको भीड़ से अलग दिखाएंगे बल्कि आरामदायक और ट्रेंडी भी होंगे। आइए जानते हैं गरबा नाइट के लिए कुछ फैशन टिप्स...

पैंट्स और क्रॉप टॉप

पैंट्स का फैशन अब एक स्टाइलिश ट्रेंड बन गया है, जो पारंपरिक और आधुनिकता को देखते हुए सही लगता है। आप इन्हें एक खूबसूरत क्रॉप टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं। धोती पैंट्स का लूज फोल्डेड लुक आपको गरबा नाइट पर आरामदायक महसूस कराने के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक भी देगा। आप अपने टॉप को मिरर वर्क या एंब्रॉइडरी से सजा सकते हैं, ताकि आउटफिट में एक इंडियन टच बना रहे।

पलाज़ो और लॉन्ग जैकेट

पलाज़ो पैंट्स भी एक ट्रेंडी और आरामदायक कपड़े हैं। आप इसे एक स्टाइलिश कुर्ती या क्रॉप टॉप के साथ पहन सकती हैं और ऊपर से एक एम्ब्रॉइडर्ड लॉन्ग जैकेट डाल सकती हैं। यह लुक आपको ग्रेसफुल बनाएगा और फ्यूजन आउटफिट की तरह लगेगा। लॉन्ग जैकेट की खासियत यह है कि यह आपके पूरे लुक को एलीगेंट और ट्रेडिशनल दिखाने में मदद करता है, जबकि पलाज़ो पैंट्स आपके लिए आराम वाली ड्रेस हो सकती है। 

साड़ी को इस स्टाइल में पहनें 

अगर आप साड़ी पहनना चाहती हैं लेकिन उसे कुछ अलग स्टाइल में कैरी करना चाहती हैं, तो आप इसे धोती स्टाइल या बेल्ट के साथ पहन सकती हैं। साड़ी के साथ बेल्ट जोड़ने से यह न केवल आधुनिक दिखती है, बल्कि यह आपके मूव्स के दौरान साड़ी को जगह पर बनाए रखती है। इसके अलावा, आप साड़ी को एक क्रॉप टॉप या कोर्सेट ब्लाउज़ के साथ पेयर करके एक अनोखा और फ्यूजन लुक तैयार कर सकती हैं।