IRCTC Goa Package: दोस्तों के साथ गोवा का प्लान कब तक कैंसिल करेंगे, आईआरसीटीसी आपके लिए लेकर आया है सुनहरा मौका! इसके तहत आप सस्ते में गोवा की शानदार ट्रिप कर सकते हैं। इस पैकेज की शुरुआत 4 अक्टूबर से हर शुक्रवार होगी। इस पैकेज का लाभ आप सिंगल या फिर दोस्तों के साथ उठा सकते हो। इस टूर पैकेज में आपको साउथ गोवा और नॉर्थ गोवा दोनो जगह घुमाया जाएगा।

5 दिनों की होगी यात्रा 
आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम GOA RAIL TOUR PACKAGE EX BENGALURU है। इसका पैकेज कोड SBR008 है। इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपको कुल 4 रातों और 5 दिनों तक घुमाया जाएगा। इस पैकेज की शुरुआत 4 अक्टूबर 2024 से हर शुक्रवार को यशवंतपुर रेलवे स्टेशन से हो रही है। बता दें कि होटल में ब्रेकफास्ट से लेकर आपके रहने का भी ध्यान इसी पैकेज के तहत रखा जाएगा।

और भी पढ़ें- IRCTC Dakshin Yatra Package: आईआरसीटीसी का खास ऑफर; सस्ते में घूमें दक्षिण भारत, जानें डिटेल्स

यहां जानें डे टू डे प्लान

  • दिन 1 (शुक्रवार): ट्रेन संख्या 17309 द्वारा यशवंतपुर रेलवे स्टेशन से 15.00 बजे प्रस्थान। रात भर की यात्रा।
  • दिन 2 (शनिवार): वास्को दा गामा स्टेशन पर 05.00 बजे पहुँचें। उत्तरी गोवा में होटल में पिक-अप और ड्रॉप। होटल में जल्दी चेक-इन करें, फ्रेश होने और नाश्ते के बाद उत्तरी गोवा के लिए एक दिन की यात्रा पर जाएं। फोर्ट अगुआडा, कैलंगुट बीच, अंजुना बीच और वागाटोर बीच पर जाएँ। होटल में वापस जाएँ। होटल में रात बिताएं।
  • दिन 3 (रविवार): होटल में नाश्ते के बाद, दक्षिण गोवा के दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए आगे बढ़ें। पुराने गोवा के चर्च, श्री मंगेशी मंदिर, मीरामार बीच पर जाएं। शाम को, मंडोवी नदी पर नाव की सैर का आनंद लें (मौसम की स्थिति के अधीन)। होटल में वापस जाएं। होटल में रात बिताएं।
  • दिन 4 (सोमवार): देर से नाश्ता, लगभग 11 बजे होटल से चेकआउट करें। मेहमानों के लिए पूरा दिन आराम से बिताएंं। होटल से लगभग 20.00 बजे पिक अप और वास्को रेलवे स्टेशन पर उतरकर ट्रेन संख्या 17310 पर चढ़ना जो 22.55 बजे प्रस्थान करेगी।
  • दिन 5 (मंगलवार): 12.35 बजे यशवंतपुर रेलवे स्टेशन पहुंचें। यात्रा समाप्त।

गोवा का ट्रिप सस्ते में; जानें बजट
अगर आप ट्रिपल शेयरिंग में इस पैकेज का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको प्रति व्यक्ति केवल 14,500 रुपए देने होंगे। अगर आप 2 लोगों के लिए ये पैकेज लेना चाहते हैं तो प्रति व्यक्ति किराया 18,740 रुपए पड़ेगा वहीं सिंगल ट्रेवल करने के लिए आपको 35,790 रुपए देने होंगे। 5 से 11 साल के बच्चे के लिए किराया 9,520 होगा।

नोट: अगर आप भी इस स्पेशल टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे क्षेत्रीय कार्यालय या फिर आईआरसीटीसी के पर्यटक सुविधा केंद्र भी जा सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद भी बुक कर सकते हैं।