Logo
IRCTC Ladakh Tour Package: लद्दाख घूमने का प्लान कर रहे हैं तो IRCTC लेकर आया है आपके लिए सुनहरा मौका। IRCTC के इस पैकेज का लाभ उठाकर आप बड़े ही आसानी से लद्दाख की यात्रा कर सकेंगे। इस टूर पैकज के तहत आपको 3 स्टार होटल में ठहराया जाएगा।

IRCTC Ladakh Tour Package: अगर आप इस साल लद्दाख घूमने का सपना देख रहे हैं तो IRCTC आपके लिए लेकर आया है एक शानदार मौका। भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी IRCTC ने लद्दाख के लिए 6 रात और 7 दिनों का खास टूर पैकेज पेश किया है, जो आपको लद्दाख की खूबसूरत वादियों का दीदार कराएगा। लद्दाख हमेशा से ही यात्रियों के घूमने की पहली पसंद रहा है।

भारत की जन्नत वाली जगह
लद्दाख के उत्तर में कराकोरम की गगनचुंबी पहाड़ियां हैं तो वहीं दक्षिण में खूबसूरत हिमाचल। समुद्रतल से 11, 400 फीट की ऊंचाई पर बसा लद्दाख ना सिर्फ अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिए दुनियाभर में मशहूर है बल्कि ये जगह अपने अंदर हजारों साल की सभ्यता और इतिहास को भी समेटे हुए है। 

और भी पढ़ें: IRCTC Shimla-Manali Tour: कुल्लू-शिमला-मनाली घूमने का शानदार मौका, 8 दिनों की यादगार ट्रिप, ऐसे करें बुकिंग

3 स्टार होटल में मिलेगे रुकने की सुविधा
इस टूर पैकेज में यात्रियों को फ्लाइट से घुमाया जाएगा जिसका नाम Discover Ladakh with IRCTC पैकेज रखा गया है। इस टूर पैकेज का कोड NDA12 है। 21 सितंबर से इस टूर पैकेज की शुरुआत हो रही है। इस पैकेज के तहत आपको 3-स्टार होटलों में ठहरने की सुविधा और फ्लाइट से यात्रा का अनुभव मिलेगा।

और भी पढ़ें: IRCTC Nepal Package: नेपाल घूमने का है मन! आईआरसीटीसी लेकर आया 6 दिनों की स्पेशल ट्रिप; जानें डिटेल्स

इस टूर पैकेज के दौरान यात्रियों को लेह, नुब्रा, तुरतुक और पैंगोंग भी घुमाने ले जाया जाएगा। 

इस पूरे पैकेज के लिए देना होगा इतना शुल्क
इस यात्रा पैकेज में तीन तरह के विकल्प दिए गए हैं, जिनमें यात्रियों की संख्या के आधार पर अलग-अलग खर्च निर्धारित किए गए हैं।

  • सिंगल ऑक्यूपेंसी: 46,000 रुपये
  • डबल ऑक्यूपेंसी: 44,700 रुपये प्रति व्यक्ति
  • ट्रिपल ऑक्यूपेंसी: 42,800 रुपये प्रति व्यक्ति

अगर आपके साथ 5 से 11 साल का बच्चा जा रहा है, तो उसका खर्च With Bed 36,000 रुपये होगा। वहीं, अगर बच्चा 2 से 11 साल का है और आप उसके लिए अलग से बेड नहीं लेते हैं, तो आपको 26,200 रुपये खर्च करने होंगे।

नोट: अगर आप भी इस स्पेशल टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद भी बुक कर सकते हैं। 

5379487