Logo
IRCTC Sri Lanka Package: आईआरसीटीसी का यह टूर पैकेज 6 रात और 7 दिन का है। इस टूर पैकेज में टूरिस्ट कोलंबो, कैंडी और नुआरा एलिया की सैर करेंगे। इस टूर पैकेज की शुरुआत सितंबर में होगी।

IRCTC Sri Lanka Package: आईआरसीटीसी ने टूरिस्टों के लिए श्रीलंका रामायण यात्रा टूर पैकेज पेश किया है। इस टूर पैकेज के जरिए यात्री श्रीलंका में रामायण काल से जुड़ी हुई जगहों के दर्शन करेंगे। जिसमें श्रीलंका के कोलंबो के जीवंत शहर से लेकर नुवारा एलिया की धुंध भरी पहाड़ियों तक, भगवान राम और उनकी दिव्य यात्रा की कालजयी कहानी है।

7 दिन का टूर पैकेज
IRCTC ने इस खास पैकेज को "TRAILS OF SRILANKA RAMAYANA YATRA EX KOCHI (SEO13)" नाम दिया है। यह टूर पैकेज 6 रात और 7 दिन का है। इस टूर पैकेज की शुरुआत कोच्ची से होगी। इस टूर पैकेज में टूरिस्ट कोलंबो, कैंडी और नुआरा एलिया की सैर करेंगे। इस टूर पैकेज की शुरुआत 16 सितंबर में होगी।

और भी पढ़ें: IRCTC Nepal Package: नेपाल घूमने का है मन! आईआरसीटीसी लेकर आया 6 दिनों की स्पेशल ट्रिप; जानें डिटेल्स

इन जगहों पर घूमने का शानदार मौका
इस पैकेज में आपको मनावरी और मुनीश्वरम मंदिर, सिगिरिया किला, दांबुला गुफा मंदिर, थिरु कोनेश्वरम मंदिर, श्री लक्ष्मी नारायण पेरुमल मंदिर समेत भगवान राम से जुड़े कई मंदिरों के दर्शन करने का मौका मिलेगा।

IRCTC Ramayana Yatra Tour
IRCTC Sri Lanka Package

IRCTC के Ramayana Yatra टूर पैकेज का किराया
IRCTC के इस टूर पैकेज का किराया अलग-अलग है। इस टूर पैकेज की शुरुआती कीमत 66,400 रुपये है।

  • सिंगल ऑक्यूपेंसी: 90,150 रुपये
  • डबल ऑक्यूपेंसी: 67,650 रुपये प्रति व्यक्ति
  • ट्रिपल ऑक्यूपेंसी: 66,400 रुपये प्रति व्यक्ति

अगर आपके साथ 5 से 11 साल का बच्चा जा रहा है, तो उसका खर्च With Bed 53,300 रुपये होगा। वहीं, अगर आप बच्चे के लिए अलग से बेड नहीं लेते हैं, तो आपको 49,550 रुपये खर्च करने होंगे।

और भी पढ़ें: IRCTC Ladakh Tour Package: आईआरसीटीसी का 7 दिनों का लद्दाख टूर पैकेज, जानें डिटेल्स

यहां से करवा सकेंगे पैकेज बुक
IRCTC के इस आकर्षक पैकेज को बुक करना बेहद आसान है। आप IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट https://www.irctctourism.com पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा, आप IRCTC की मोबाइल ऐप के ज़रिए भी टिकट बुक कर सकते हैं। 

5379487