Logo
IRCTC Tamil Nadu Tour Package: तमिलनाडु, भारत का एक बेहद खूबसूरत राज्य, जहां घूमने-फिरने वाले ठिकानों की कोई कमी नहीं है। आप यहां आकर हर तरह की मौज-मस्ती कर सकते हैं।

IRCTC Tamil Nadu Tour Package: आईआरसीटीसी के द्वारा समय-समय पर टूर पैकेज की घोषणा की जाती है। इस टूर पैकेज के जरिए यात्री देश-विदेश भ्रमण कर सकते हैं। एक बार फिर से आईआरसीटीसी ने TREASURES OF TAMILNADU (SHA37) टूर पैकेज की घोषणा की गई है। अगर आप कहीं घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उसे टूर पैकेज के जरिए आसानी से भ्रमण कर सकते हैं।

तमिलनाडु के टूरिस्ट स्थलों की करें सैर
इस टूर पैकेज की शुरुआत हैदराबाद से होगी। हैदराबाद से आने वाले टूरिस्ट तमिलनाडु के टूरिस्ट स्थलों की सैर करेंगे। इस टूर पैकेज में टूरिस्टों को फ्लाइट के जरिए यात्रा कराई जाएगी। इसके अलावा इस प्लान में आपको रुकने के लिए होटल, ब्रेकफास्ट और डिनर के साथ ट्रैवल इंश्योरेंस की भी सुविधा मिलेगी।

6 दिन और 5 रात का है Tamil Nadu टूर पैकेज
ये खास टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। इस टूर पैकेज में टूरिस्ट तिरुचिरापल्ली, तंजावुर, कुंभकोणम, रामेश्वरम और मदुरई की सैर करेंगे। तमिलनाडु के इस टूर पैकेज की शुरुआत 13 अगस्त से होगी। इस आईआरसीटीसी टूर पैकेज की शुरुआती कीमत 29,250 रुपये होगी।

ये रही Day To Day Tamil Nadu Trip डिटेल्स

IRCTC Tamil Nadu Tour Package

टूर पैकेज का किराया
अगर आप इस टूर पैकेज में अकेले यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 39,850 रुपये किराया देना होगा। वहीं अगर आप दो लोगों के साथ यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 30,500 रुपये देने होंगे। जबकि तीन लोगों के साथ यात्रा में आपको 29,250 रुपये देना होगा। 

इसके अलावा 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड लेने पर 26,800 रुपए और बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 22, 600 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं अगर आपके बच्चे की उम्र 2 से 4 साल के बीच की है तो आपको बेड नहीं लेने पर 16,800 रुपए खर्च करने होंगे।

नोट:- अगर आप भी इस स्पेशल टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद भी बुक कर सकते हैं।

5379487