Logo
IRCTC Uttarakhand Package: देव भूमि उत्तराखंड अपनी खूबसूरती के लिए पूरे विश्व में फेमस है। अगर आप जुलाई में उत्तराखंड घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए शानदार टूर पैकेज लेकर आया है।

IRCTC Uttarakhand Package: प्रकृति से प्यार करने वाले लोगों या धार्मिक स्थलों की सैर करने की चाह रखने वालों के लिए मॉनसून सीजन में उत्तराखंड किसी स्वर्ग से कम नहीं है। आईआरसीटीसी उत्तराखंड के लिए एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है। अगर आप कम बजट में उत्तराखंड घूमना चाहते हैं तो IRCTC का ये टूर पैकेज बुक कर सकते हैं।

12 दिन का टूर पैकेज
यह पूरा पैकेज 12 दिन और 11 रात का है। इसमें आपको काठगोदाम, भीमताल, अल्मोड़ा, कौसानी और रानीखेत की सैर करने का मौका मिल रहा है। इस टूर को भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के जरिए पूरा किया जा सकता है। इस पैकेज में आपको नैनीताल के नैनी देवी मंदिर, कांची धाम, अल्मोड़ा के नंदा देवी मंदिर आदि के दर्शन का मौका भी मिल रहा है।

यहां से शुरू होगी यात्रा
इस पैकेज में ट्रेन से बोर्डिंग और डी बोर्डिंग कोचुवेली, कोल्लम, चेंगन्नूर, कोट्टायम, एर्नाकुलम टाउन, त्रिशूर, शोरानूर जंक्शन, कोझिकोड, कन्नूर, मंगलुरु जंक्शन, मडगांव, बेलगाम, मिरज, सतारा, पुणे, चिंचवड़, कल्याण, वसई रोड, वापी, सूरत और वडोदरा होगी।

पैकेज में मिलेंगी ये सुविधाएं

  • इस पैकेज में आपको होटल में ठहराया जाएगा।
  • इसमें आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों की सुविधा मिल रही है।
  • टूर पैकेज के साथ ट्रैवल इंश्योरेंस मिलेगा।
  • पूरी ट्रिप के दौरान आपके साथ एक टूर गाइड होगा।

देवभूमि उत्तराखंड पैकेज का खर्च?
अगर आप स्टैंडर्ड पैकेज लेते हैं तो एक व्यक्ति का किराया 28020 रुपए लगेगा। अगर आप डीलक्स पैकेज से यात्रा करते हैं तो एक व्यक्ति को 35340 शुल्क देना होगा। वहीं, अगर आपके साथ बच्चे यात्रा कर रहे हैं तो इसके लिए आपको अलग से शुरू का भुगतान करना होगा।

ऐसे करें IRCTC Uttarakhand Tour Package बुक
इस पैकेज को ऑफलाइन बुक करने के लिए आपको इसके दफ्तर में जाना होगा। वहीं ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाना होगा।

5379487