Logo
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले संगीत सेरेमनी में रंग जमाने के लिए इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर मुंबई पहुंच चुके हैं। शुक्रवार सुबह बीबर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। जानिए फंक्शन की डीटेल्स।

Justin Bieber in Mumbai: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी बनने जा रही है। बुधवार से अनंत-राधिका की शादी समारोह की शुरुआत हो चुकी है। कपल 12 जुलाई को सात फेरे लेगा। उनके सभी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे। इससे पहले आज यानी शुक्रवार (5 जुलाई) को संगीत फंक्शन रखा गया है जिसमें परफॉर्म करने के लिए इंटरनेशनल सेंसेशन जस्टिन बीबर इंडिया पहुंच चुके हैं।

कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर शुक्रवार अल सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। उनके साथ उनकी टीम भी नजर आई। जस्टिन पिंक कलर के स्वेट शर्ट, ब्लू पैंट्स और लाल रंग की बकेट कैप पहने कूल लुक में दिखे।

Justin Bieber in India
 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 5 जुलाई को अंबानी परिवार के आवास एंटीलिया में संगीत नाइट फंक्शन का आयोजन होगा जिसमें जस्टिन परफॉर्म करेंगे। पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सिंगर को मुंबई एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी के साथ देखा जा सकता है। वीडियो में जस्टिन ने मीडिया के सामने पोज नहीं किया और वे सीधे कार में जाते दिख रहे हैं।

जस्टिन बीबर को मिल रही इतनी फीस
इस हाई प्रोफाइल शादी में परफॉर्म करने के लिए बीबर को मोटी रकम फीस के तौर पर दी जा रही है। पुर्तगाली पोर्टल LeoDias की एक रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिन बीबर को अंबानी की शादी में परफॉर्म करने के लिए 10 मिलियन डॉलर यानी लगभग 84 करोड़ रुपए की फीस दी जा रही है।

जस्टिन बीबर के बेबी बेबी, पीचेज़, सॉरी, लेट मी लव यू गाने बेहद पॉपुलर हैं। सिंगर संगीत फंक्शन में भी अपने सुपरहिट गानों से धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

ये सेलेब्स भी देंगे परफॉर्मेंस 
वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगीत सेरेमनी में सिंगर-रैपर बादशाह भी परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा करण औजला की भी धमाकेदार परफॉर्मेंस होगी। खबरें हैं कि सलमान खान भी अनंत-राधिका के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे।
 

jindal steel hbm ad
5379487