Logo
12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन और क्लोए कार्दशियन शामिल होंगी। इसके अलावा कई विदेशी वीवीआई मेहमानों को न्योता दिया गया है। जानें कौन-कौन होगा शामिल।

Anant-Radhika Wedding Guest List: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बस कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 12 जुलाई को मुंबई जियो वर्ल्ड कंवेंशन सेंटर में कपल की भव्य शादी होगी। इससे पहले मुकेश-नीता अंबानी के आवास एंटीलिया में प्री-वेडिंग फंक्शन्स का सेलिब्रेशन जोर-शोर से चल रहा है। इसी बीच अनंत-राधिका की शादी में कौन-कौन विदेशी मेहमान शामिल होने वाले हैं इसकी लिस्ट भी सामने आ गई है।

हॉलीवुड स्टार को न्योता
इस शादी में दुनियाभर से कई मेहमान आ रहे हैं। इसके लिए हॉलीवुड स्टार्स को भी आमंत्रण दिया गया है। सबसे ज्यादा चर्चा कार्दशियन बहनों की हो रही है। द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत-राधिका की शादी में हॉलीवुड एक्ट्रेस और अमेरिकन मीडिया पर्सनालिटी किम कार्दशियन और क्लोए कार्दशियन को इन्वाइट किया गया है। बता दें, किम कार्दशियन देश की सबसे अमीर हस्तियों में से एक हैं।

Kim Kardashian- Khloe Kardashian
 

वीवीआईपी मेहमानों को निमंत्रण
इसके अलावा फ्यूचरिस्ट पीटर डायमेंडिस, जेफ कून्स और इंटरनेट पर्सनालिटी जे शेट्टी भी शादी में शामिल होंगे। रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी, पूर्व स्वीडिश प्रधानमंत्री कार्ल बिल्ड्ट, पूर्व कनाडाई प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर और तंजानिया के राष्ट्रपति सामिया सुलुहु हसन समेत कई विदेशी मेहमान शामिल होंगे।

12 से 14 जुलाई तक चलेगा समारोह
विवाह समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को 'शुभ विवाह समारोह' के साथ शुरू होगा। शादी समारोह के दौरान, मेहमानों को भारतीय पारंपरिक पोशाक की थीम दी गई है। वेडिंग सेरेमनी 14 जुलाई तक जारी रहेंगी। 14 जुलाई को शुभ आशीर्वाद उत्सव के रूप में आखिरी समारोह होगा जिसमें शामिल होने के लिए मेहमानों को निमत्रण दिया गया है। इसी दिन मंगल उत्सव यानी वेडिंग रिसेप्शन भी रखा गया है। 

5379487