Lehenga Designs: इस बार दिवाली 1 नवंबर को मनाई जाएगी। ऐसे में इस खास मौके के लिए अगर आप आउटफिट सर्च कर रही हैं, या आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या पहनें। तो आज हम आपको लहंगा-चोली का लेटेस्ट डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप दिवाली पर वियर कर सकती हैं। इसमें आप बेहद एलिगेंट और अलग दिखेंगी। 

रफल लहंगा चोली
रफल एम्ब्रॉयडरी लहंगा चोली डिजाइन दिवाली के बेहतरीन ऑप्शन है। इस तरह के लहंगे बेहद खूबसूरत होते है। हालांकि, इस लहंगा चोली के साथ आप बालों को खुला करके स्टाइल कर सकती हैं और ज्वेलरी में आप मिरर वर्क ज्वेलरी स्टाइल कर सकती हैं।

raphael lehenga

वोवन डिजाइन लहंगा चोली
अगर सिंपल और रॉयल लुक चाहती हैं तो आप इस तरह के वोवन डिजाइन वाले लहंगा चोली स्टाइल कर सकती हैं। वहीं इस वोवन डिजाइन लहंगा चोली में बेहद ही खूबसूरत डिजाइन किया गया है और इस तरह के आउटफिट दिवाली के लिए बेस्ट है। इसके साथ हैवी इयरिंग्स स्टाइल कर सकती हैं। ये आपको यूनिक लुक देंगे। 

woven design lehenga

फ्लोरल डिजाइन लहंगा चोली
अगर आप काफी प्रिटेंड लुक वियर करना चाहती हैं, तो इस तरह के फ्लोरल डिजाइन वाले लहंगा चोली भी ट्राई कर सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप चोकर स्टाइल कर सकती हैं। यह लुक आप पर खूब जचेगा। चाहे को इस लहंगे के साथ हिल्स भी वियर कर सकती हैं। 

Floral Design lehenga

 थ्रेड वर्क सिल्क लहंगा चोली
आजकल थ्रेड वर्क सिल्क लहंगा काफी ट्रेंड में है। ऐसे में आप भी इसे दिवाली के खास मौके पर पहन सकती हैं। हालांकि, इस लुक को पूरा करने के लिए सिंपल ज्वेलरी ट्राई कर सकती हैं। इस लहंगा चोली में आप बेहद स्टाइलिश लगेगी। साथ ही अपके दोस्त और कजिन भी आपकी खूब तारीफ करेंगे। 

Thread Work Silk Lehenga