Logo
दिवाली के शुभ मौके लिए अगर आप आउटफिट सर्च कर रही हैं, तो आज हम आपको थ्री-पीस सेट के ट्रेंडी लुक दिखाने जा रहे हैं। जिसे आप दिवाली पर वियर कर सकती हैं। ये आउटफिट आपको यूनिक लुक देगा।

Three Piece Suit Design: दिवाली का त्योहार आने वाला है। वहीं इस खास मौके पर महिलाएं ट्रेडिशनल आउटफिट वियर करना पसंद करती हैं। ऐसे में अगर आप ट्रेडिशनल के साथ क्लासिक और मॉडर्न लुक पाना चाहती हैं तो आज हम आपको थ्री-पीस सेट के लेटेस्ट डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप दिवाली के शुभ मौके पर स्टाइल कर सकती हैं। हालांकि, यह आउटफिट आपको एक यूनिक लुक देगा। तो चलिए देखते हैं लेटेस्ट डिजाइन की फोटो.....

सिंपल थ्री पीस सेट
अगर आप दिवाली पर सिंपल आउटफिट वियर करना चाहती हैं, तो आप इस तरह के के सिंपल थ्री पीस सेट दिवाली के मौके पर स्टाइल कर सकती हैं। यह आउटफिट स्टाइलिश लुक पाने के लिए एकदम बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस आउटफिट के साथ आप ज्वेलरी में पर्ल वर्क वाली ज्वेलरी का ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा फुटवियर में आप हिल्स ट्राई कर सकती हैं। 

 Three Piece
Three Piece

जरी थ्री पीस सेट
अगर आप दिवाली पर रॉयल लुक पाना चाहती हैं, तो इस तरह की जरी थ्री पीस सेट वियर कर सकती हैं। जो आपको न्यू लुक पाने में काफी मदद करेगा। हालांकि, इस आउटफिट पर बेहद ही खूबसूरत के साथ जरी वर्क किया गया है। यह आउटफिट रॉयल लुक पाने के बेहतरीन आप्शन है और इसमें बेहद प्यारी भी लगेंगी। इसके साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी इयरिंग्स पहन सकती हैं। साथ ही फुटवियर में मोजरी या हिल्स ट्राई कर सकती हैं। 

 Three Piece
Three Piece

एम्ब्रॉयडरी थ्री पीस सेट
न्यू लुक पाने के लिए आप इस तरह का एम्ब्रॉयडरी थ्री पीस सेट वियर कर सकती हैं। यह थ्री पीस सूट जॉर्जेट में है और इस आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी की गई है और यह आउटफिट में मॉडर्न लुक के लिए बेस्ट है। इसके अलावा अपने लुक को रॉयल बनाने के लिए इस आउटफिट के साथ हैवी गोल्डन झुमकी स्टाइल कर सकती हैं साथ ही फुटवियर में हिल्स पहन सकती हैं। 

 Three Piece
Three Piece
5379487