Logo
अगर आपके पास साधारण प्लेन सूट है और आप इसे एक स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं, तो हैवी और फैंसी दुपट्टे आप पर खूब जचेंगे।

नवरात्रि के पावन अवसर पर हर कोई खुद को खास और आकर्षक बनाना चाहता है। अगर आपके पास साधारण प्लेन सूट है और आप इसे एक स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं, तो हैवी और फैंसी दुपट्टे आप पर खूब जचेंगे। क्योंकि दुपट्टा सिर्फ एक कपड़ा नहीं, बल्कि एक ऐसा फैशन एक्सेसरी है, जो किसी भी साधारण लुक को खूबसूरत और आकर्षक बना सकता है। 

बनारसी दुपट्टा

बनारसी दुपट्टा हमेशा से एक रॉयल रहा है। इसका रिच और ट्रेडिशनल लुक किसी भी प्लेन सूट को तुरंत स्टाइलिश बना देता है। सिल्क के बने ये दुपट्टे, सुनहरे और चांदी के जरी वर्क के साथ आते हैं, जो आपके पूरे लुक को खास बना देते हैं। 

Banarasi Dupatta
बनारसी दुपट्टा 

फुलकारी दुपट्टा

फुलकारी दुपट्टे पंजाब की पारंपरिक धरोहर माने जाते हैं। इसमें सुंदर और जटिल धागे की कढ़ाई होती है, जो इसे बेहद आकर्षक बनाती है। रंग-बिरंगे धागों से सजे ये दुपट्टे किसी भी प्लेन सूट के साथ खूबसूरत दिखते हैं। 

Phulkari Dupatta
फुलकारी दुपट्टा 

मिरर वर्क दुपट्टा

नवरात्रि में मिरर वर्क का खास चलन रहता है, खासकर जब बात गुजराती और राजस्थानी लुक्स की हो। मिरर वर्क दुपट्टे किसी भी साधारण सूट को गरबा नाइट्स के लिए परफेक्ट आउटफिट में बदल सकते हैं। चमकते मिरर के साथ आने वाले ये दुपट्टे आपके लुक को ब्राइट और फैशनेबल बना देंगे। 

Mirror Dupatta
मिरर टुपट्टा 

गोटा पट्टी दुपट्टा

गोटा पट्टी वर्क राजस्थान का एक पारंपरिक शिल्प है, जो नवरात्रि के उत्सव के लिए परफेक्ट है। सुनहरे और चांदी के गोटे से सजा हुआ दुपट्टा किसी भी प्लेन सूट को आकर्षक और भव्य बना सकता है। इसे आप खास मौकों या गरबा नाइट्स में पहनकर अपनी उपस्थिति को खास बना सकती हैं।

Gotta Patti Dupatta
गोटा पट्टी दुपट्टा 

इस नवरात्रि प्लेन सूट को स्टाइलिश बनाने के लिए दुपट्टे के इन डिजाइनों को एक बार ट्राई करके देखें। चाहे ट्रेडिशनल बनारसी हो, या मिरर वर्क, दुपट्टे आपके सिंपल आउटफिट में चार चांद लगा सकते हैं। 

5379487