Logo
मुकेश और नीता अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ बेटे अनंत की बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। 12 जुलाई को शुभ विवाह समारोह में अनंत-राधिका शादी के सात फेरे लेंगे। इससे पहले अंबानी फैमिली का रॉयल लुक सामने आ गया है।

Ambani Family First Look From Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बस कुछ ही घंटों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शुक्रवार, 12 जुलाई को रात 9:30 बजे अनंत और राधिका शादी के सात फेरे लेंगे। सभी आयोजन मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स स्थित जियो वर्ल्ड कंवेंशन सेंटर में हो रहे हैं। इसी बीच अंबानी परिवार बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पहुंच चुका है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का लाइव अपडेट यहां देखें

आज शुभ विवाह समारोह से अंबानी परिवार का पहला लुक सामने आ गया है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंच चुके हैं। इस दौरान फैमिली का खास लुक देखने को मिला। सदल्यों ने मीडिया के सामने पोज भी दिए।

 समारोह के लिए अनंत अंबानी ने गोल्डन रंग की शेरवानी पहनी। इसके साथ उन्होंने वाइट पयजामा और शूज़ पहने। अनंत की शेरवानी में सोने के धागों से वर्क किया गया है जो स्पेशल ऑर्डर पर बनवाए गए हैं।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का भी रॉयल लुक देखने को मिला। नीता ने अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइनर रनघाट घाघरा पहना। तो वहीं मुकेश अंबानी ने पिंक कलर की शेरवानी पहनी। 

नीता अंबानी के इस खास घाघरे को बनाने के लिए 40 दिनों का समय लगा था। अबू जानी संदीप खोसला ने उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें बताया है कि ये खास घाघरा आउटफिट भारत की सांस्कृतिक विरासत को दुनिया के साथ साझा करने और भारतीय कारीगरों की प्रतिभा को सेलिब्रेट करने के रूप में तैयार किया गया है। इस पीच रंग के सिल्क घाघरे पर सोने और चांदी से ज़रदोजी वर्क किया गया है।

 

 

 

 

5379487