Logo
Nag Panchami Wishes: इस साल नाग पंचमी का पर्व 9 अगस्त को मनाया जाएगा। इस खास मौके पर आप अपने परिजनों, दोस्तों व रिश्तेदारों को यहां दिए गए शुभकामना संदेश, मेसेज और संदेशों के जरिए बधाई भेज सकते हैं।

Nag Panchami 2024: हिंदू धर्म में सावन के महीने का खास महत्व होता है। श्रावण मास का हर दिन भोलेनाथ शिव को समर्पित होता है। इस महीने में नाग पंचमी का त्योहार भी मनाया जाता है। श्रावण मास के शुक्‍ल पक्ष की पंचमी तिथि को नागपंचमी मनाई जाती है। इस साल ये पर्व 9 अगस्त को मनाया जाएगा।

ये दिन विशेष तौर से भोलेनाथ के प्रिय जीव सर्प यानी सांप को समर्पित होता है। नागपंचमी पर लोग नाग देवता को पूजते हैं और उनसे मनोकामनाएं मांगते हैं। ऐसा माना जाता है कि इस दिन भगवान शिव बहुत ही प्रसन्‍न मुद्रा में होते हैं और भक्‍तों की हर मनोकामना पूरी होने का आशीर्वाद देते हैं। इस नाग पंचमी आप भी अपने दोस्तों, परिजनों और रिश्तेदारों को शुभकामना संदेश भेजकर ये पर्व मना सकते हैं। यहां दिए गए नाग पंचमी के शुभकामना संदेश, कोट्स और बधाईयां डाउनलोड कर के अपने प्रियजनों को भेजें।

प्रियजनों को भेजें विशेज़-

nag panchami
Nag panchami

नाग पंचमी के इस शुभ दिन पर
भगवान शिव आपको
अच्छे स्वास्थ्य, सुख और समृद्धि का आशीर्वाद दें!
शुभ नाग पंचमी 🐍

nag panchami 2024
nag panchami 2024

नाग पंचमी ऐसा खास पर्व है, जिसमें सारी इच्छाएं पूरी हो जाती हैं। इसलिए मेरी एक ही इच्छा है कि ढेर सारी खुशियां आपके पास आएं। हैप्पी नाग पंचमी🐍

naga panchami
naga panchami

मैं भगवान शिव शंकर की महिमा की कामना करता हूं कि आपकी आत्मा का उत्थान करें और आपकी सारी परेशानियां दूर हों। हैप्पी नाग पंचमी!

nag panchami 2024 Wishes
nag panchami 2024 Wishes

ॐ नमः शिवाय
प्रेमपूर्वक प्रभु के नाम का जप करें
कामना है भोलेनाथ आपका हर प्रकार से कल्याण करें। हैप्पी नाग पंचमी 2024!

nag panchami Quotes
nag panchami Quotes

नाग पंचमी के पावन पर्व पर आपको और आपके प्रियजनों को हार्दिक शुभकामनाएं। आपका दिन मंगलमय हो और आने वाला वर्ष आनंदमय हो! शुभ नाग पंचमी!

nag panchami 2024 Wishes Quotes
nag panchami 2024 Wishes Quotes

मेरी कामना है भगवान शिव शक्ति दें,
हर किसी को ताकत दें,
आपको और आपके परिवार को नाग पंचमी की शुभकामनाएं

5379487