Dandiya Night Couple Outfit: देशभर में 3 अक्टूबर 2024 से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो रही है। यह त्योहार पूरे देश में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इस मौके पर सभी लोग जमकर गरबा और डांडिया खेलते है। इसलिए भी लोग शारदीय नवरात्रियों को बेसव्री से सालभर इंतजार करते हैं। अगर आप भी इस साल गरबा खेलने के लिए अपने पार्टनर के साथ जा रहे हैं और समझ नहीं आ रहा है कि इन इवेंट्स में खुदको कैसे यूनिक ढंग से स्टाइल किया जाए तो, चिंता की बात नहीं। यहां हम आपके लिए कुछ सुंदर और यूनिक आउटफिट्स के आईडिया लेकर आए हैं, जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं।      

राजस्थानी पोशाक- 
गरबा नाइट हो या फिर डांडिया नाइट आप अपने कपल के साथ ये राजस्थान पोशाक को पेयर कर सकती है। यह एक पारंपरिक परिधान है, जो काफी पहनने पर काफी सुंदर लगता है। इससे आपको एक यूनिक और अलग लुक मिलेगा।    

Rajasthani Costume

सेम कलर में पहनें पारंपरिक गुजराती ड्रेस 
अगर आप इस नवरात्रि पर गरबा और डांडिया नाइट में अपने पार्टनर के साथ जा रहे हैं तो, आप दोनों एक रंग के पारंपरिक गुजराती पोशाक पहन सकते हैं। एक रंग के कपड़े पहनने से आप सबसे अलग लगेंगे और सभी लोगों का ध्यान आपकी ओर आकर्षित होगा।

Traditional Gujrati outfit

 इन्डोवेस्टर्न ड्रेस 
अगर आप गरबा नाइट में ट्रेडिशनल के साथ कुछ अलग और नया ट्राई करना चाहती हैं, तो ये बैकलेश क्रॉप ट्रॉप और पेन्ट को ट्राई कर सकती हैं। वहीं अपने पार्टनर के लिए फ्रंट स्टिलर डिजाइनर कुर्ता को पेयर कर सकते हैं। ये देखने में काफी एलिगेंट और स्टाइलिश लगेगा। 

indowestern dress

मिरर एथनिक ड्रेस (Mirrored Ethnic Dress) 
ब्राइट कलर की यह मिरर की कढ़ाई वाली एथनिक ड्रेस को नवरात्रि डांडिया नाइट और गरबा में बेहद पसंद किया जाता है। इन पोशाक में पारंपरिक गुजराती मिरर वर्क या कढ़ाई की गई है, जिसे पहनकर आप सबसे अलग और सुंदर दिखेंगे।

Mirrored Ethnic Dress