Logo
राधिका मर्चेंट अब अंबानी परिवार की छोटी बहू बन गई हैं। शादी के बाद पहली बार राधिका ने अपने ससुरालवालों को लेकर खास बात कही है। उन्होंने सास नीता अंबानी को लेकर भी कुछ ऐसा कहा है जो लाइमलाइट बटोर रहा है।

Radhika Merchant-Nita Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 12 जुलाई 2024 को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपनी लेडी लव राधिका के साथ सात फेरे लिए। शादी के सभी समारोह बड़े ही धूम-धाम से मुंबई में हुए जिसमें देश-विदेश से आए नामचीन मेहमान इस भव्य समारोह के साक्षी बने।

अंबानी परिवार की बहू बनीं राधिका
अब राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की बहू बन चुकी हैं। राधिका का अंबानी हाउस एंटीलिया में भी भव्य स्वागत हो चुका है। शादी में इवेंट प्लानिंग से लेकर सारे अरेंजमेंट्स बेहद खास थे। अंबानी और मर्चेंट परिवार के आउटफिट भी काफी सुर्खियों में रहे। वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी के फंक्शन्स की जिम्मेदारी अंबानी हाउस की मुखिया नीता अंबानी ने अपने कंधों पर ली थी।

Radhika Merchant Wedding Pics
 

सास नीता के लिए राधिका ने कही ये बात
राधिका मर्चेंट ने शादी के बाद पहली बार अपनी सास नीता अंबानी और फैमिली मेंमबर्स के लिए खास बातें कही हैं। उन्होंने बताया है कि इस भव्य शादी के सभी अरेंजमेंट्स की प्लानिंग उनकी सास ने की थी। राधिका ने Vogue से बातचीत में कहा- "मेरी सासू मां इस शादी में CEO थीं। यह उनकी ही प्लानिंग और कमिटमेंट थीं... उनके विज़न ने हमारे इस पूरे उत्सव को जीवंत बना दिया।"

Radhika Merchant Wedding Function
 

राधिका ने आगे ननद ईशा अंबानी और जेठानी श्लोका मेहता की भी तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस शादी की तैयारियों में जान लगा दी और बहुत अच्छे से देख-रेख की। सभी ने हफ्तों तक नॉन-स्टॉप चले फंक्शन्स की बखूबी देखरेख की।

शादी के लिए खास तारीखें चुनी गईं
राधिका ने आगे कहा- "हमारे परिवार के पुजारी की सलाह पर 12, 13 और 14 जुलाई की तारीखों को खासतौर से चुना गया था। उन्होंने मेरी और अनंत की कुंडलियों को मिलाकर शुभ ज्योतिषीय अंको के आधार पर हमारी शादी के लिए सही तारीख का समय निकाला। ये एक सावधानीपूर्वक प्रक्रिया थी।"

Radhika Merchant Wedding
 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी। शादी में कई मशहूर हस्तियां, विश्व नेता, राजनेता और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स शामिल हुए थे। विवाह समारोह 3 दिन तक चले थे। 

5379487