Logo
Diwali Kids Outfits: दिवाली आने से पहले ही बड़ों के जैसे बच्चों को भी नए और ट्रेंडी कपड़े पहनने का काफी शोक होता है। यदि आप अपने बच्चों के लिए ट्रेंडी और यूनिक आउटफिट्स डिजाइन तलाश रहे हैं, तो हम यहां कुछ खास आउटफिट्स आईडिया लेकर आए है।

Diwali Kids Outfits: दिवाली का त्यौहार नजदीक है। इस पर्व को खास बनाने के लिए लोगों ने अभी से खरीदारी करना शुरू कर दिया है। इस मौके पर सभी लोग अपने बच्चों को खास तौर पर नए कपड़े और पटाखे दिलाते हैं। इसलिए बच्चों को भी इस त्यौहार का खास इंतजार होता है और दब उन्हें इस दिन ढेरों मिठाईयां, नए-नए कपड़े मिलते हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं होता है। ऐसे में यदि आप भी दिवाली पर अपने बच्चों के लिए कोई यूनिक और ट्रेंडी कपडे़ ढूंढ रहे हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ खास आउटफिट्स आईडिया लेकर आए है। जिनसे आप अपने नन्हें-मुन्ने बच्चों के लिए आईडिया ले सकते हैं। आइए जानें... 

Diwali Kids Outfits Ideas 

1. इस प्रकार के इंडियन आउटफिट्स दिवाली के लिए एकदम परफेक्ट है। आपका बेटा या बेटी इस प्रकार के कपड़ों को ट्राय कर सकते है। इन कपड़ों में आपके बच्चे बेहद क्यूट और प्यारे लगेंगे।

Kids Outfits
Kids Outfits

2. आप अपने घर के सैतानों के लिए इंडियन टच के लिए इस प्रकार का आउटफिट भी पहना सकते है। लड़कियों के लिए सिपंल सलवार कुर्ता और लड़के के लिए धोती के साथ ये सुदंर सा कुर्ता और कोटी देखने में बहुत प्यारा लग रहा है। जो दिवाली के लिए एकदम बेस्ट है।   

Kids Outfits
Kids Outfits

3. इन दिनों राजस्थानी पैटर्न के कपड़े काफी ट्रेंड में है। ये कपड़ें दिखने में खूबसूरत होने के साथ-साथ बच्चों के लिए काफी आरामदायक भी रहते हैं। इस प्रकार के आउटफिट्स का कपड़ा मिक्स कॉटन में आता है, जिसे आराम से घंटो तक पहना ज सकता है। 

Kids Outfits
Kids Outfits

4. अगर आप अपनी बेटी के लिए इंडियन के अलावा कुछ सिंपल और एस्थेटिक चाहते हैं, तो ये डंगरी ट्राय कर सकते है। इसमें आपकी बिटिया काफी क्यूट और प्यारी लगेगी।  

Kids Outfits
Kids Outfits

5. यदि आप अपनी परी के लिए कोई प्रिंसिस जैसा आउटफिट्स चाहते है, तो इस प्रकार के फ्रॉक ले सकते हैं। ऐसी फ्रॉक पहनकर आपकी बिटिया किसी परी से कम नहीं लगेगी।  

Kids Outfits
Kids Outfits

 

 

 

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487