Logo
फेस्टिवल सीजन में अक्सर महिलाएं सुन्दर दिखने की चाह रखती हैं। ऐसे में अगर आप भी गणेश विसर्जन में 50 की उम्र के बावजूद जवां दिखना चाहती हैं, तो लेटेस्ट डिजाइन के ये सूट ट्राई कर सकती हैं।

Fashion Trends: फेस्टिवल सीजन में अक्सर महिलाएं सुन्दर दिखनी चाह रखती हैं और इस खास मौके पर वह ट्रेडिशनल आउटफिट वियर करना पसंद करती हैं। ऐसे में अगर आप भी गणेश विसर्जन के मौके पर बला की खूबसूरत दिखना चाहती हैं, तो हम आपको कुछ लेटेस्ट आउटफिट्स दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप ट्राई कर सकती हैं। 

chikankari work suit design
chikankari work suit design

चिकनकारी सूट डिजाइन
अगर आप गणपति विसर्जन में सिंपल और सोबर लुक पाना चाहती हैं तो आप इस तरह के चिकनकारी सूट ट्राई कर सकती हैं। ऐसे सूट दिखने काफी सिंपल और स्टाइलिश लगते हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप ओपन हेयर के साथ मिनिमल मेकअप कर सकती हैं। इसके साथ ही फुटवियर में आप जूती या मोजरी स्टाइल कर सकती हैं। 

fancy silk suit design
fancy silk suit design

फैंसी सिल्क सूट डिजाइन
अगर आप कुछ हैवी और यूनिक कैरी करना चाहती हैं, तो फैंसी सिल्क सूट भी वियर कर सकती हैं। इस तरह के सिल्क सूट काफी ट्रेंड में भी है। आप चाहें, तो गणेश विसर्जन में इस तरह के सूट को पहन सकती हैं। इसमें आप स्टाइलिश और कंर्फटेबल भी रहेंगी। इसके साथ फुटवियर में आप कढ़ाई वाली मोजरी पहन सकती हैं और ये आपके लुक को कंप्लीट करेगा।

Gota-Patti Lace Suit Design
Gota-Patti Lace Suit Design

गोटा-पट्टी सूट डिजाइन
आजकल गोटा-पट्टी सूट डिजाइन महिलाएं खूब पसंद करती हैं। इस तरह के सूट उम्र दार लोगों पर भी काफी अच्छा लगता है। इसमें नेकलाइन और स्लीव्स तक में कई तरह के स्टाइलिश सूट आपकों मार्केट मिल जाएंगे। हालांकि, ये सूट बहुत लाइट वेट भी होते हैं। इस लुक के साथ आप शरारा या पैन्ट्स तक स्टाइल कर सकती हैं। इसके अलावा फुटवियर में आप हिल्स या फ्लैट भी ट्राई कर सकती हैं। 

5379487