Gurdaspur accident:पंजाब के गुरदासपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। सड़क पर दौड़ती बास का अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिसके चलते बस स्टॉपेज में जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है वहीं 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं। प्राइवेट बस बटाला से मोहाली जा रही थी। 

जानकारी के अनुसार, बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे। इस बीच गांव शाहबाद के बस स्टॉपेज के पास बस के ब्रेक फेल हो गए। इससे कारण बस जाकर स्टॉपेज में घुस गई और स्टॉपेज का लेंटर बस के ऊपर गिर गया। बस राजधानी कंपनी की थी। बस के नीचे बाइक और स्कूटी भी फंसी गई। 

टना के बाद तुरंत आसपास के लोगों ने जख्मियों को बाहर निकालने का काम शुरू किया। हादसे में मरने वाले सभी लोग आसपास के गांवों के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। गुरदासपुर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। 

सीएम ने हादसे पर जताया दुख
हादसे को लेकर सीएम भगवंत मान ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा- बटाला-कादीन रोड पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमें कुछ लोगों की मौत की दुखद खबर है। कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मैंने प्रशासन से बात की है और अधिकारी मौके पर हैं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। पंजाब सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला: गाय को राज्यमाता घोषित किया, ऐसा करने वाला देश का दूसरा राज्य बना