Logo
Mumbai Express Highway Accident: मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। बस और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। टकराने के बाद बस खाई में गिर गई। एक्सीडेंट में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। 40 से अधिक लोग घायल हैं।

Mumbai Express Highway Accident: श्रद्धालुओं को लेकर डोंबिवली से पंढरपुर जा रही बस हादसे का शिकार हो गई। मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर बस और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर हो गई। जोरदार टक्कर के बाद बस खाई में गिर गई। एक्सीडेंट में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। 40 से अधिक लोग घायल हैं। घायलों को MGM अस्पताल में भर्ती कराया है। मुंबई पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है।  

दयानम भोईर ने क्या कहा, देखें वीडियो
एक्सीडेंट के समय बस में मौजूद दयानम भोईर ने बताया कि टक्कर के बाद उनके ऊपर तीन-चार लोग आकर गिरे। बाहर आने के बाद दयानम ने चार अन्य यात्रियों को बाहर निकालने में मदद की। जो बाहर नहीं निकल पाए, वो मुश्किल में पड़ गए। 

तीन घंटे तक यातायात बाधित
हादसे के बाद मुंबई-लोनावाला लेन पर वाहनों की आवाजाही काफी देर तर बाधित रही। बस को क्रेन की मदद से निकाला जा सका और तीन घंटे बाद लेन पर यातायात फिर से शुरू हो सका। डीसीपी पंकज दहाणे ने बताया कि हादसे नवी मुंबई पुलिस के क्षेत्राधिकार में हुआ है। श्रद्धालुओं से भरी बस डेंबिवली के केसर गांव से पंढरपुर जा रही थी। 

जानें क्या बोले डीसीपी
मुंबई डीसीपी विवेक पानसरे ने बताया कि सोमवार सुबह एक बजे मुंबई एक्सप्रेस हाईवे हादया हुआ। डोंबिवली के केसर गांव के 54 लोग एक निजी बस से आषाढ़ी एकादशी पर पंढरपुर जा रहे थे। बस एक ट्रैक्टर से टकराकर खाई में गिर गई। 42 लोग घायल हुए हैं। घायलों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है।  

5379487