Logo
Drugs Case: अभिनेता अमन प्रीत सिंह पर आरोप है कि उन्होंने हैदराबाद में कथित तौर पर कोकीन खरीदी थी। ड्रग रैकेट में शामिल 5 तस्करों में 2 विदेशी मूल के नाइजीरियाई नागरिक हैं।

Drugs Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को हैदराबाद में कथित तौर पर कोकीन लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को पुलिस ने ड्रग केस में कार्रवाई करते हुए चार अन्य लोगों को भी पकड़ा है। तेलंगाना पुलिस ने एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो, साइबराबाद पुलिस की स्पेशल ऑपरेशंस टीम (एसओटी) और राजेंद्रनगर पुलिस ने शहर में हाई प्रोफाइल ग्राहकों को कोकीन बेचने वाले 5 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया, जिनमें दो नाइजीरियाई भी शामिल हैं।

  • तेलंगाना पुलिस ने नरसिंगी के हैदरशकोटला में एक फ्लैट पर छापेमारी की थी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 199 ग्राम कोकीन, दो पासपोर्ट, दो बाइक, 10 मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है। जब्त की गई कोकीन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 35 लाख रुपए बताई जा रही है।  
  • इस एंट्री ड्रग ऑपरेशन को तेलंगाना एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो, साइबराबाद पुलिस एसओटी और राजेंद्रनगर पुलिस ने अंजाम दिया। इस दौरान हाई प्रोफाइल कस्टमर्स को कोकीन सप्लाई करने वाले 5 ड्रग विक्रेताओं को दबोचा गया, इनमें 2 नाइजीरियाई हैं।

पुलिस कमिश्नर ने क्या बताया? 
साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर अविनाश मोहंती ने कहा कि अमन प्रीत सिंह कोकीन खरीदने वाले ग्राहकों में से एक है। ड्रग खरीदने वाले 13 संदिग्धों में से अनिकेत, प्रसाद, अमन, मधु और निखिल (पांच) को पकड़ा गया और जब उनके पेशाब के सैंपल की जांच की गई तो सभी पांचों आरोपियों के कोकीन का सेवन करने की पुष्टि हुई।

पुलिस की युवाओं से अपील- नशीले ड्रग से दूर रहें
तेलंगाना पुलिस ने कहा- तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो की युवाओं/छात्रों से अपील है कि वे नशीली दवाओं के शिकार न बनें और माता-पिता से अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखने और बेझिझक पुलिस से संपर्क करने की आग्रह किया गया है।   

ईडी कर चुकी है रकुल प्रीत सिंह को तलब
बता दें कि पिछले साल अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मादक पदार्थों (ड्रग) की तस्करी और ड्रग लेने के मामले में तलब किया था। इसकी जांच के लिए एजेंसी ने 33 वर्षीय अभिनेत्री के बयान 2022 और 2021 में भी दर्ज किए थे।

कौन हैं अमन प्रीत सिंह?
रकुल की तरह ही अमन प्रीत भी फिल्मों में काम करते हैं। उनके परिवार में मां कुलविंदर सिंह और पिता राजेंद्र सिंह शामिल हैं। बहन रकुल प्रीत की शादी फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से हुई है। अपनी बहन की लोकप्रियता अक्सर अमन के करियर और जीवन पर ध्यान आकर्षित करती है। अमन का जन्म 1 अप्रैल 1993 को हुआ था। 

5379487