Air India Passenger Find Blade: एयर इंडिया के एक यात्री ने दावा किया कि उसे बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को जाने वाले अपने इन-फ्लाइट भोजन में धातु का एक ब्लेड मिला। पत्रकार मैथर्स पॉल ने पिछले सप्ताह एयर इंडिया AI 175 फ्लाइट में अपने साथ हुई घटना को सोशल मीडिया पर साझा किया।

Air India Passenger Find Blade

उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि वह भुने हुए शकरकंद और अंजीर चाट का आनंद ले रहे थे, तभी उन्हें अपने मुंह में धातु का एक टुकड़ा महसूस हुआ। जांच करने पर उन्हें एहसास हुआ कि यह धातु का ब्लेड था।

चाट में था धातु का टुकड़ा
एयर इंडिया का खाना चाकू की तरह काट सकता है। भुने हुए शकरकंद और अंजीर की चाट में छिपा हुआ एक धातु का टुकड़ा था जो ब्लेड जैसा दिख रहा था। मुझे कुछ सेकंड तक खाने को चबाने के बाद ही इसका अहसास हुआ। शुक्र है कि कोई नुकसान नहीं हुआ। बेशक, इसका दोष पूरी तरह से एयर इंडिया की खानपान सेवा पर है, लेकिन इस घटना से एयर इंडिया की मेरी छवि को कोई नुकसान नहीं हुआ' उन्होंने खाने के बगल में धातु के ब्लेड को दिखाते हुए कटोरे की एक तस्वीर साझा की।

एयर इंडिया ने जारी की सफाई
भोजन के पैकेट में ब्लेड को लेकर विवाद के बीच एयर इंडिया के मुख्य ग्राहक अनुभव अधिकारी राजेश डोगरा ने कहा कि यह विदेशी वस्तु सब्जी काटने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सब्जी प्रोसेसिंग मशीन से निकली थी।  

हमारे कैटरिंग पार्टनर की सुविधाओं पर हमने किसी भी पुनरावृत्ति को रोकने के उपायों को मजबूत करने के लिए अपने कैटरिंग पार्टनर के साथ काम किया है, जिसमें विशेष रूप से किसी भी कठोर सब्जी को काटने के बाद प्रोसेसर की अधिक बार जांच करना शामिल है।