Logo
Akasa Air के विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दिल्ली से बेंगलुरु जा रहे विमान में 174 यात्री सवार थे। धमकी मिलने के बाद विमान को दिल्ली डायवर्ट किया गया।

Akasa Air Flight Threat: दिल्ली से बेंगलुरु जा रहे अकासा एयरलाइन के विमान QP 1335 को सुरक्षा अलर्ट मिला है। जिसके बाद फ्लाइट को दिल्ली के लिए डायवर्ट किया गया। बताया जा रहा है कि फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस विमान में 3 शिशु और 7 चालक दल के सदस्यों सहित 174 यात्री सवार थे।

Akasa Air ने जारी किया बयान
अकासा एयर ने एक बयान जारी करते हुए विमान को धमकी मिलने की जानकारी दी। बयान में एयरलाइन ने कहा कि इमरजेंसी रिस्पांस टीमें स्थिति पर नजर रख रहे हैं और उन्होंने पायलट को सलाह दी है कि वह विमान को पूरी सावधानी के साथ दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (Indira Gandhi International Airport) पर ले जाए।

दिल्ली में IGI एयरपोर्ट पर हुई लैंडिंग
रिपोर्ट्स के अनुसार, कैप्टन ने दिल्ली में सुरक्षित लैंडिंग के लिए सभी आवश्यक आपातकालीन प्रक्रियाओं का पालन किया और करीब दो बजे के आसपास IGI एयरपोर्ट पर फ्लाइट की सेफ लैंडिंग कराई। हालांकि, अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ये धमकी किसने दी और क्यों दी।

एयर इंडिया फ्लाइट को भी मिली थी धमकी
मंगलवार, 15 अक्टूबर को 5 अलग-अलग विमानों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसमें एक दिल्ली से शिकागो का जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट - AI127 भी शामिल थी। जिसे कनाडा डायवर्ट किया गया था। हालांकि, सभी धमकियां फर्जी निकली। किसी तरफ की हताहत की खबर नहीं आई। पढ़ें पूरी खबर- एयर इंडिया विमान को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली-शिकागो फ्लाइट कनाडा डायवर्ट

5379487