Logo
गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार (4 अगस्त) को चंडीगढ़ में कहा कि I.N.D.I.A ब्लॉक चाहे कुछ भी कर ले, 2029 लोकसभा चुनाव में NDA की ही सरकार बनेगी। नरेंद्र मोदी चौथी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। I.N.D.I.A ब्लॉक फिर से खुद को विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रखे।

Amit Shah Prediction: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार (4 अगस्त) को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को लेकर चंडीगढ़ में बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन न केवल अपना कार्यकाल पूरा करेगा बल्कि 2029 में भी सरकार बनाएगा। शाह ने मनीमाजरा में चौबीस घंटे जलापूर्ति सुनिश्चित करने वाली परियोजना का उद्धाटन किया। इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आपको आश्वासन देना चाहता हूं कि विपक्ष जो भी कहना चाहे, कह सकता है। मगर, आप चिंता मत कीजिए। 2029 में भी NDA ही सत्ता में आएगा, नरेंद्र मोदी ही आएंगे।

5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी सरकार
अमित शाह ने आगे कहा कि विपक्ष को लगता है कि थोड़ी बहुत सफलता से वे चुनाव जीत गए हैं। उन्हें नहीं पता है कि पिछले तीन चुनावों में कांग्रेस को जितनी सीट मिलीं, भाजपा ने इस चुनाव में उससे ज्यादा सीट जीती हैं। उन्होंने कहा कि अनिश्चतिता का माहौल बनाने का मंसूबा पाले ये लोग बार-बार कहते हैं कि यह सरकार नहीं चलेगी। मैं विपक्ष के मित्रों को आश्वासन देना चाहता हूं कि यह सरकार न केवल 5 साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि अगला कार्यकाल भी इसी सरकार का होगा। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि I.N.D.I.A ब्लॉक फिर से विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहें और विपक्ष में प्रभावी ढंग से काम करना सीखें।

जनता को पीएम मोदी पर भरोसा
अमित शाह ने आगे कहा कि 10 साल में पीएम नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्टाइक और एयर स्टाइक किया। कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाने का काम भी प्रधानमंत्री मोदी ने ही किया। देश की जनता ने मोदी जी के काम पर भरोसा किया है। आगे भी लोग काम पर भरोसा करेंगे।

75 करोड़ रुपये की परियोजना का किया उद्धाटन
बता दें कि शाह ने चंडीगढ़ के मनीमाजरा में चौबीस घंटे जलापूर्ति सुनिश्चित करने वाली परियोजना का आज उद्धाटन किया। पंजाब के राज्यपाल व केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के प्रशासक गुलाब चंद कटारिया भी इस अवसर पर उपस्थित थे। कुल 75 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित इस परियोजना से मनीमाजरा के 1 लाख से अधिक निवासियों को लाभ मिलेगा। इनमें मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स, शिवालिक एन्क्लेव, इंदिरा कॉलोनी और शास्त्री नगर में रहने वाले लोग भी शामिल हैं।

5379487