Logo
Amit Shah response to Mallikarjun Kharge: अमित शाह ने खड़गे के बयान पर प्रतिक्रिया दी, कहा कि पीएम मोदी आपकी लंबी उम्र की कामना करते हैं। खड़गे ने कहा था कि वह मोदी सत्ता में रहते चैन से नहीं बैठेंगे। 

Amit Shah response to Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने हाल ही में एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि जब तक मोदी सत्ता में हैं, तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे। इस बयान के बाद अब गृह मंत्री अमित शाह ने इसका जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता अनावश्यक रूप से प्रधानमंत्री मोदी को अपने स्वास्थ्य से जोड़ रहे हैं। शाह ने खड़गे के बयान को असम्मानजनक बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और कहा कि खड़गे की यह टिप्पणी उनकी कटुता को दर्शाती है।

प्रधानमंत्री मोदी की नीयत साफ है 
गृह मंत्री शाह ने अपने बयान में आगे कहा कि खड़गे प्रधानमंत्री मोदी को अपने व्यक्तिगत स्वास्थ्य मुद्दों में घसीट रहे हैं। उन्होंने कहा कि खड़गे के इस बयान से साफ हो जाता है कि कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री मोदी से कितनी नफरत करते हैं और उनका डर कितना गहरा है। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का ध्यान हमेशा मोदी पर ही रहता है, जो इस बात का संकेत है कि वे प्रधानमंत्री मोदी से भयभीत हैं।

ये भी पढें: गुरुग्राम में अमित शाह की रैली: गृह मंत्री ने जनता से किए ये वादे, राहुल गांधी को कहा झूठ बोलने की मशीन

 

हम सभी आपकी लंबी उम्र की कामना करते हैं'
अमित शाह ने आगे कहा, "जहां तक कांग्रेस अध्यक्ष के स्वास्थ्य का सवाल है, प्रधानमंत्री मोदी उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। हम सभी उनकी लंबी और स्वस्थ जिंदगी के लिए प्रार्थना करते हैं ताकि वे 2047 तक एक विकसित भारत को देख सकें।" शाह ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को बेवजह प्रधानमंत्री को व्यक्तिगत मुद्दों में न घसीटने की सलाह दी।

ये भी पढें: केजरीवाल की अमित शाह से अपील: एलजी को लेकर की शिकायत, कहा- दिल्ली में चल रहा जंगल राज

भाषण देते देते भावुक हो उठे थे कांग्रेस अध्यक्ष  
मल्लिकार्जुन खड़गे हाल ही में जम्मू-कश्मीर के बिलावर में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते समय भावुक हो गए थे। उन्होंने कहा था कि जब तक प्रधानमंत्री मोदी सत्ता में हैं और देश में बीजेपी की सरकार है, तब तक वह न चैन से बैठेंगे, न मरेंगे। इस दौरान खड़गे थोड़ी देर के लिए असहज हो गए थे, लेकिन उन्होंने खुद को नियंत्रित किया और अपनी बात जारी रखी।

ये भी पढें: Amit Shah Rally: रेवाड़ी में अमित शाह बोले- हर अग्निवीर को मिलेगी पक्की पेंशन वाली नौकरी; MSP को लेकर राहुल गांधी को घेरा

 

पीएम मोदी ने जाना था खड़गे का हाल
गौरतलब है कि खड़गे के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें फोन किया था। उन्होंने खड़गे की तबीयत के बारे में जानकारी ली और उनके स्वास्थ्य के लिए चिंता जताई थी। खड़गे का स्वास्थ्य उस समय खराब हो गया था, जब वह जम्मू-कश्मीर के बिलावर में एक चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे।

खड़गे की टिप्पणी के बाद सियासत तेज
खड़गे के बयान के बाद कांग्रेस और बीजेपी के बीच राजनीतिक माहौल गरमा गया है। खड़गे के बयान को लेकर जहां बीजेपी नेताओं ने विरोध जताया है, वहीं कांग्रेस ने इसे खड़गे की व्यक्तिगत भावना बताया है। खड़गे का यह बयान बीजेपी की नीतियों पर उनकी नाराजगी को स्पष्ट करता है।

5379487