Logo
election banner
Haryana assembly elections: हरियाणा में भाजपा की शानदार जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि आगामी झारखंड और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भी एनडीए जीत दर्ज करेगी।

Haryana assembly elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत से आंध्र प्रदेश के सीएम और चंद्रबाबू नायडू भी गदगद नजर आए। उन्होंने कांग्रेस की हार पर कटाक्ष भी किया और कहा है कि आने वाले झारखंड और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भी इसी तरह के नतीजे आएंगे। नायडू ने हरियाणा चुनाव में भाजपा की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी।

चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को दी बधाई
हरियाणा में भाजपा की शानदार जीत पर नायडू ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा में ऐतिहासिक चुनावी जीत और जम्मू-कश्मीर में बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई देता हूं। यह इस बात का प्रमाण है कि जब कोई विश्वसनीय नेता अच्छा काम करता है, तो लोग उसका समर्थन करते हैं।"

चंद्रबाबू नायडू ने ये भी कहा, "जब सरकार में स्थिरता होती है, तो विकास होता है। और जब विकास होता है, तो राजस्व में बढ़ोतरी होती है। केवल संपत्ति सृजन के माध्यम से ही सभी समस्याओं का समाधान किया जा सकता है, और यही नरेंद्र मोदी जी कर रहे हैं। मैं उनकी नीतियों का समर्थन करता हूं।"

वन नेशन, वन इलेक्शन पर भी बोले चंद्रबाबू नायडू
दिल्ली की दो दिवसीय यात्रा से लौटने के बाद, नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश को "एक राष्ट्र, एक चुनाव" के विचार का समर्थन करना चाहिए। नायडू का कहना है कि बार-बार चुनाव कराने से विकास कार्यों में बाधा आती है।

भारत बनेगा दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था
चंद्रबाबू नायडू ने ये भी कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत जल्द ही दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री के कार्यों की सराहना की और कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से प्रगति कर रहा है।

हरियाणा में भाजपा को कितनी सीटें मिली
भाजपा ने 90 विधानसभा सीटों वाले हरियाणा में 48 सीटों पर जीत दर्ज की। कांग्रेस को 37 सीटें ही मिली। आईएनएलडी को दो सीटें और तीन निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी बाजी मारी। बता दें कि, चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी एनडीए का हिस्सा है।

5379487