Andhra Pradesh YSR Congress MLA Slapping Voter: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चौथे फेज में सोमवार, 13 मई को 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 96 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इनमें आंध प्रदेश की सभी 25 सीटें भी शामिल हैं। वोटिंग के बीच तेलंगाना से मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस के विधायक ए शिवकुमार की दबंगई का वीडियो सामने आया है। तेनाली से विधायक शिवकुमार ने एक मतदाता के गाल पर थप्पड़ दिया। मतदाता ने भी पलटवार किया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग विधायक शिवकुमार की आलोचना कर रहे हैं।    

गुंटूर जिले का मामला
यह पूरा मामला गुंटूर जिले के एक मतदान केंद्र का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेनाली के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक ए शिवकुमार एक मतदाता के पास पहुंचे। शिवकुमार मतदाता के चेहरे पर थप्पड़ मारते हुए नजर आए। मतदाता इस प्रहार का जवाब देता है। यह देख विधायक के सहयोगी मतदाता पर टूट पड़ते हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, मतदाता बीच लाइन में आकर खड़ा हुआ था। विधायक शिवकुमार ने इसका विरोध किया था। कहासुनी के बाद उन्होंने थप्पड़ मार दिया। अन्य मतदाताओं ने पीड़ित युवक को छुड़ाने की कोशिश की। करीब 10 सेकंड के वीडियो में किसी भी सुरक्षाकर्मी ने पीड़ित युवक को बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। 

लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी आज
आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों और 175 विधानसभा सीटों पर सोमवार को मतदान हो रहा है। वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार का मुकाबला भाजपा और एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली तेलुगु देशम पार्टी के गठबंधन से है।

टीडीपी प्रवक्ता ज्योत्सना तिरुनागी ने कहा कि यह घटना सत्तारूढ़ पार्टी की हताशा को दर्शाती है। क्योंकि वे जानते हैं कि वे हार रहे हैं। यह हास्यास्पद है। मतदाता का प्रतिशोध दिखाता है कि लोग अब इस बकवास को बर्दाश्त नहीं करेंगे।