Logo
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का मजाक उड़ाने वाले तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी का साथ देने के लिए राहुल गांधी की आलोचना की। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल को सांसद बनर्जी को रोकना चाहिए था।लेकिन, उन्होंने इसमें साथ दिया।

Anurag Thakur criticizes Rahul Gandhi: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला। ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी अपरिपक्व हैं, उनमें गंभीरता का अभाव है और वे अलोकतांत्रिक हैं। उन्होंने उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का मजाक उड़ाने वाले तृणमूल कांग्रेस कल्याण बनर्जी का साथ देने के लिए आलोचना की। केंद्रीय मंत्री ने संसद भवन में विरोध प्रदर्शन के दौरान उपराष्ट्रपति की नकल करने पर मोबाइल से वीडियो बनाने के लिए राहुल गांधी की आलोचना की। 

देश राहुल गांधी को माफ नहीं करेगा: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी लंबे समय से सांसद हैं। उन्हें कई बार अपनी गतिविधियों किे लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है। उन्होंने जो किया है इसके लिए देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा। अगर कोई सांसद उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ा रहा था तो राहुल गांधी को उसे रोकना चाहिए था। इसके बदले उन्होंने उस सांसद का साथ दिया। ऐसा करना बताता है कि वे गंभीर नहीं है।

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला संसद में विपक्षी सांसदों के निलंबन से जुड़ा है। संसद में सुरक्षा की चूक मामले पर सांसदों के निलंबन के बाद विपक्षी पार्टियों ने संसद भवन में प्रदर्शन किया था। इस दौरान टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने उछल-उछल कर उप राष्ट्रपति धनखड़ की नकल की थी। राहुल गांधी दौरान हाथ में मोबाइल लेकर वीडियो बनाते नजर आए थे। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुआ था। इसके बाद भाजपा ने इस पर आपत्ति जताई थी। टीएमसी सांसद से माफी की मांग की थी।

सांसद बनर्जी ने माफी मांगने से किया था इनकार Anurag Thakur criticizes Rahul Gandhi
भाजपा नेताओं ने जब टीएमसी सांसद को माफी मांगने काे कहा तो वे अड़ गए। बनर्जी का कहना था कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। सांसद बनर्जी ने अपने बचाव में कहा था कि मिमिक्री एक आर्ट है। वह उपराष्ट्रपति की की मिमिक्री कर रहे थे। उन्होंने इस बात के लिए माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने यह भी दलील दी कि पहले कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सदन के अंदर विपक्षी सांसदों की नकल कर चुके हैं।

5379487