Logo
Goa Murder Case: ​​​​​​​पूछताछ में सूचना सेठ ने शुरू में पुलिस को बताया कि उसने अपने बेटे को दक्षिण गोवा में एक रिश्तेदार के पास छोड़ दिया है। कलंगुट पुलिस की एक टीम पूछताछ के लिए महिला को हिरासत में लेने के लिए कर्नाटक रवाना हो गई।

Goa Murder Case: गोवा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बेंगलुरु की एक AI स्टार्ट-अप कंपनी की सीईओ ने अपने चार साल के बेटे को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को एक बैग में रखकर वह कर्नाटक भाग गई। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

6 जनवरी को होटल में बुक किया था कमरा
39 साल की सूचना सेठ बेंगलुरु स्थित एआई स्टार्ट-अप की सीईओ हैं। सीईओ ने अपने बेटे के साथ 6 जनवरी को उत्तरी गोवा के सिंक्वेरिम में होटल में चेक इन किया था। 8 जनवरी यानी सोमवार की सुबह उन्होंने चेक आउट किया तो उनका बेटा साथ नहीं था। हालांकि कर्मचारियों ने उस वक्त ज्यादा ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब कर्मचारी सूचना सेठ के होटल के बाहर निकलने के बाद कमरे की सफाई कर रहे थे तो चादरों पर खून के धब्बे दिखाई दिए। जिसके बाद होटल मैनेजमेंट ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी तत्काल एक्टिव हो गई। 

चित्रदुर्ग से किया गया गिरफ्तार
गोवा पुलिस के इनपुट पर कर्नाटक पुलिस ने कातिल मां सूचना सेठ को चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया। उसने टैक्सी में बेटे का शव बैग में छिपाकर रखा था। कलंगुट पुलिस थाने के इंस्पेक्टर परेश नाइक ने कहा कि सेठ ने होटल में चेकइन करते समय बेंगलुरु का पता दिया था। इसलिए कर्नाटक पुलिस को अलर्ट किया गया था। 

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज
पुलिस ने बताया कि सीईओ सूचना सेठ ने अपने बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद होटल मैनेजमेंट से बेंगलुरु वापस जाने के लिए टैक्सी का इंतजाम करने के लिए कहा था। उसने इस बात पर जोर दिया कि वह सड़क मार्ग से बेंगलुरु जाना चाहती है। सीसीटीवी फुटेज में भी वह अकेले ही होटल से बाहर निकली थी।

हत्या का मकसद अभी पता नहीं
पूछताछ में सूचना सेठ ने शुरू में पुलिस को बताया कि उसने अपने बेटे को दक्षिण गोवा में एक रिश्तेदार के पास छोड़ दिया है। कलंगुट पुलिस की एक टीम पूछताछ के लिए महिला को हिरासत में लेने के लिए कर्नाटक रवाना हो गई। हालांकि सूचना सेठ ने अपने बेटे को क्यों मारा, इसका मकसद पता नहीं चला है। 

jindal steel hbm ad
5379487