Logo
Bengaluru Bomb Threat: बेंगलुरु के तीन बड़े एजुकेशन इंस्टीट्यूट के बीआईटी, बीएमएससीई, एमएसआरआईटी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इससे पहले तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली में जिले के 9 शैक्षणिक संस्थानों को बम की धमकी मिली थी। 

Bengaluru Bomb Threat: तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली में जिले के नौ शैक्षणिक संस्थानों को बम की धमकी मिलने के एक दिन बाद आज (10 अक्टूबर) बेंगलुरु के तीन बड़े एजुकेशन इंस्टीट्यूट के बीआईटी, बीएमएससीई, एमएसआरआईटी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी के बाद इन तीनों इंस्टीट्यूट में हड़कंप मच गया है। फिलहाल मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही बम निरोधक दस्ता मौजूद है और सर्च अभियान जारी है।

हनुमंतनगर थाने में केस दर्ज 
वहीं बम मिलने की धमकी के बाद स्थानीय पुलिस भी हरकत में आ गई है। मामले की पड़ताल के लिए हनुमंतनगर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज करने की खबर को कर्नाटक के साउथ डीसीपी ने पुष्टि की है।

तमिलनाडु के 9 संस्थानों को भी मिली थी धमकी
इससे पहले तीन अक्टूबर को तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली में जिले के नौ शैक्षणिक संस्थानों को एक ई-मेल मिला, जिसमें दावा किया गया था कि उनके परिसर में बम रखे गए हैं। हालांकि, तलाशी के बाद बम की यह धमकी अफवाह निकली। 

तमिलनाडु के इन संस्थानों को मिली धमकी
जिन संस्थानों को बम की धमकी मिली, उनमें सेंट जोसेफ कॉलेज, होली क्रॉस कॉलेज, मणप्पराई कैंपियन स्कूल, सम्मथ स्कूल, आर्कोट स्कूल, आचार्य स्कूल, कम्पन स्कूल, सेंट ऐनी स्कूल और राजम पब्लिक स्कूल शामिल हैं. तलाशी के बाद पुलिस ने पुष्टि की कि धमकी अफवाह थी और कोई बम नहीं मिला।

5379487