Logo
Bihar Medical Student Murder: महाराष्ट्र के सतारा में बिहार की रहने वानली एक मेडिकल छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है। हरियाणा के ध्रुव चिक्कर ने अपनी प्रेमिका आरुषि मिश्रा को चौथी मंजिल से फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Medical Student Murder महाराष्ट्र के सतारा में बिहार की रहने वानली एक मेडिकल छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हरियाणा के सोनीपत के ध्रुव चिक्कर ने अपनी प्रेमिका आरुषि मिश्रा को चौथी मंजिल से फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरुषि मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली थी और उसकी मां दीप्ति मिश्रा डॉक्टर हैं। दोनों कृष्णा मेडिकल कॉलेज, कराड, सतारा में फर्स्ट ईयर MBBS की पढ़ाई कर रहे थे।

2-3 साल से था अफेयर - एसपी
सतारा एसपी समीर शेख के अनुसार, दोनों की जान-पहचान दो-तीन साल पुरानी थी। मृतक की मां ने बेटी को लड़के से दूर रहने की सलाह दी थी, लेकिन जब कभी वह ध्रुव चिक्कर से दूर रहने की कोशिश करती,वह उसका पीछा करता था। 31 जुलाई को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद ध्रुव ने आरुषि को बिल्डिंग से धक्का दे दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

दिल्ली से थी दोनों की दोस्ती
आरुषि और ध्रुव दोनों ने दिल्ली में साथ पढ़ाई की थी और वहीं से उनकी दोस्ती शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों ने कराड के मेडिकल कॉलेज में साथ एडमिशन लिया। पुलिस जांच में यह भी पता चला कि ध्रुव को अपनी प्रेमिका के किसी अन्य लड़के के साथ अफेयर का शक था।

झगड़े में ध्रुव को भी चोटें आईं
झगड़े के दौरान ध्रुव को भी चोटें आईं और उसके पैर में चोट लग गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक आरुषि की मां दीप्ति मिश्रा कराड देर रात पहुंच गईं। पुलिस ने आरोपी ध्रुव चिक्कर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 103 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि,अभी तक ध्रुव चिक्कर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

5379487