Logo
बिहार के नीतीश कुमार लालू यादव से नाता तोड़ कर फिर होंगे एनडीए में शामिल। इसके बाद नीतीश कुमार और अमित शाह के पुराने बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bihar Political Drama:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से यूटर्न मोड में हैं। नीतीश कुमार रविवार को लालू प्रसाद की पार्टी RJD के साथ नाता तोड़कर BJP में की अगुवाई वाली NDA गठबंधन में शामिल होने वाला हैं। इससे बिहार में ठंड के इस मौसम में भी सियासी पारा गर्म हो गया है। शुक्रवार को भाजपा ने दिल्ली में बैठक की। वहीं राजद और जेडीयू ने भी अपने-अपने विधायकों की बैठक बुलाई। इस राजनीतिक गहमागहमी के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और गृह मंत्री अमित शाह का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इन वीडियो में नीतीश भाजपा के खिलाफ तो अमित शाह नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे हैं। 

'मर जाना कबूल है, लेकिन भाजपा में जाना नहीं'
नीतीश कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीतीश कुमार कहते नजर आ रहे हैं कि मर जाना कबूल है लेकिन भाजपा के साथ जाना नहीं। यह अच्छी तरह से समझ लीजिए। वीडियो में साथ खड़े तेजस्वी यादव की ओर देखते हुए नीतीश कुमार कह रहे हैं कि जब हमने साथ छोड़ा था तो भाजपा वालों ने इनके पिताजी पर केस कर दिया था। अब हम लोग(नीतीश कुमार और लालू यादव) साथ आ गए हैं तो फिर से हमें दूर करने की कोशिश की जा रही है। 

'नीतीश जी के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद'
सोशल मीडिया पर गृह मंत्री अमित शाह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अमित शाह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर किसी के मन में संशय है कि चुनाव के बाद भाजपा नीतीश कुमार को फिर से NDA में लेगी, तो मैं बिहार की जनता और ललन सिंह को स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि आप लोगों के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं। 

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोल
सोशल मीडिया यूजर्स अमित शाह और नीतीश कुमार के पुराने वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग कह रहे हैकि भाजपा अपने बात पर कायम नहीं है। वहीं नीतीश कुमार को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने एक बार फिर से यू टर्न ले लिया है। लोग दोनों वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कांग्रेस और राजद कार्यकर्ताओं भी दोनों नेताओं के वीडियो शेयर कर रहे हैं। 

5379487