Logo
एयरपोर्ट सूत्रों ने बम की धमकी मिलने पर सुबह करीब 8 बजे फ्लाइट की लैंडिंग कराई गई और सभी 135 यात्रियों को नीचे उतारा गया। विमान को अलग स्थान पर ले जाया गया।

Bomb Threat in Air India Flight: मुंबई से उड़ान भरने वाली एयर इंडिया फ्लाइट में गुरुवार सुबह बम रखे जाने की धमकी दी गई। इसके बाद सुरक्षा की दृष्टि से विमान को तुरंत केरल के तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतारा गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने फुल इमरजेंसी घोषित करते हुए फ्लाइट से सभी 135 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला और इस विमान को एक अलग स्थान पर ले जाया गया, जहां बम निरोधक दस्ता इसकी जांच कर रहा है।

पायलट ने सुबह 7:30 बजे दी थी धमकी की सूचना

  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बम की धमकी मिलने पर तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर सुबह 8 बजे फ्लाइट की सेफ लैंडिंग कराई गई। सूत्रों के अनुसार, पायलट ने धमकी की सूचना सुबह 7:30 बजे दी थी, जिसके बाद एयरपोर्ट पर 7:36 बजे इमरजेंसी घोषित की गई। 
  • सभी यात्रियों को सुबह 8.44 बजे तक सुरक्षित निकाल लिया गया। इस घटना में किसी तरह से जान माल के नुकसान की खबर नहीं है। एयरपोर्ट की सामान्य गतिविधियां बेरोकटोक जारी हैं। बम की धमकी किसने और कहां से दी, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।
5379487