Budaun Double Murder: उत्तर प्रदेश के बदायूं में मंगलवार को सरेआम दो मासूमों की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात के बाद शाम होते-होते इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। इलाके में सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने मंडी समिति चौकी के पास बाबा कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन किया। खबर मिलने पर बदायूं पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और एक आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। फिलहाल, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है।

गुस्साई भीड़ ने आरोपी की दुकानें फूंकीं
बताया जा रहा है कि मारे गए आरोपी का नाम जावेद अहमद है। वह बच्चों के घर के पास ही रहता है। किसी रंजिश के चलते उसने घर में घुसकर बच्चों पर उस्तरे से हमला कर दिया। आरोपी ने दो बच्चों का गला रेता, जबकि तीसरा मासूम गंभीर रूप से जख्मी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात के बाद भीड़ ने आरोपी की दुकानें को आग के हवाले कर दिया। 

एनकाउंटर में मारे गए आरोपी ने पुलिस पर किए फायर
डबल मर्डर की सूचना मिलने पर बरेली रेंज के आईजी राकेश कुमार समेत यूपी पुलिस के कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आईजी राकेश कुमार ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि आज शाम एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में दो बच्चों की हत्या कर दी गई। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी ने बचकर भागने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग भी की, इसके बाद जवाबी कार्रवाई में उसे मार गिराया। आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी की उम्र 25-30 के बीच बताई जा रही है।