Logo
NSUI Workers Protest in Chandigarh: चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने भाजपा पर हमला तेज कर दिया है। इस बीच चंडीगढ़ में बीजेपी के खिलाफ NSUI के कार्यकर्ता ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

NSUI Workers Protest in Chandigarh: चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस-AAP और बीजेपी में छिड़ी जंग सुप्रीम कोर्ट की कड़ी टिप्पणी के बाद भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता जमकर हमला बोल रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने मेयर चुनाव में हुई धांधली को लोकतंत्र की हत्या बताया है। इस बीच चंडीगढ़ सेक्टर 35 में NSUI के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ आज बुधवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद भी नए मेयर अपनी कुर्सी पर बैठे हैं, जबकि उन्हें नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए था। 

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इस दौरान NSUI के कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर की तरफ बढ़ना चाह रहे थे। कार्यकर्ताओं को बीजेपी दफ्तर की ओर जाने से रोकने के लिए पुलिस रास्ते पर बैरिकेडिंग कर रखा है। लेकिन इस बीच कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय की तरफ बढ़ने के लिए बैरिकेडिंग पर चढ़ गए। इस दौरान पुलिस ने तितर बितर करने के लिए कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया है और उन वाटर कैनन से पानी की बौछार की। जानकारी के मुताबिक इसमें कई कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं। 


बता दें कि एनएसयूआई कार्यकर्ता 30 जनवरी को चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुई धांधली को लेकर बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस के रोकने पर कार्यकर्ता बैरिकेडिंग पर चढ़ गए। इसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई। इससे पहले बीते दिन मंगलवार सुबह भी यूथ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया था। आप ने पहली बार निगम के सामने स्क्रीन लगाकर चुनाव के दिन का वीडियो चलाया और लोगों को दिखाया।  

ये भी पढ़ें: Mayor Polls Hearing: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- हम लाेकतंत्र की हत्या नहीं होने देंगे

5379487