Logo
election banner
Ambani-Adani issue: राहुल गांधी ने बुधवार को अंबानी-अडाणी के मुद्दे पर पीएम मोदी पर पलटवार किया। राहुल गांधी ने कहा कि क्या मोदीजी घबरा गए क्या। अंबानी-अडाणी टेम्पो भर भर के पैसे देते हैं, यह आपका पर्सनल एक्सनीरियंस है क्या?

Ambani-Adani issue:राहुल गांधी ने बुधवार को अंबानी-अडाणी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी कर कहा कि नमस्कार मोदीजी, थोड़ा सा घबरा गए क्या? आम तौर पर आप तो बंद कमरे में अंबानी- अडाणी की बात करते हो। पहली बार आपने पब्लिक में अडाणी, अंबानी बोला। आपको यह भी मालूम है कि टेम्पो में भर के पैसे देते हैं। क्या यह आपका पर्सनल एक्सपीरियंस यानी की व्यक्तिगत अनुभव है क्या। एक काम कीजिए, सीबीआई और ईडी को इनके पास भेजिए। पूरी जानकारी करवाइए। पता लगवाइए। जल्दी से जल्दी करवाइए। घबराइए मत मोदीजी।

हम करोड़ों लखपति बनाएंगे: राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि मैं देश को फिर से दोहरा कर कह रहा हूं कि जितना पैसा नरेंद्र मोदी ने इनको (अंबानी-अडाणी को) दिया है, उतना ही पैसा हम देश के गरीब लोगों को देने जा रहे हैं। इन्होंने 22 लोगों को अरबपति बनाया है और हम करोड़ो लाखपति बनाएंगे। महालक्ष्मी योजना, पहली नौकरी पक्की योजना के माध्यम से हम देश में करोड़ों लाखपति बनाएंगे। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी ने अंबानी-अडाणी के मुद्दे पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी अक्सर अपनी चुनावी सभाओं और रैलियों में यह मुद्दा उठाते रहे हैं।

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
राहुल गांधी के इस बयान से पहले पीएम मोदी ने बुधवार को राहुल गांधी पर इस मुद्दे को लेकर निशाना साधा। तेलंगाना के करीमनगर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अडाणी-अंबानी का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा, 'ये कांग्रेस के शहजादे बीते 5 साल से सुबह उठते ही माला जपने लगते थे। लेकिन, जब से उनका राफेल से जुड़ा मामला ग्राउंडेड हुआ है, तब से एक नई माला जपने लगे हैं। अब यह  5 उद्योगपति- 5 उद्योगपति का नारा जपते थे।हालांकि, जब से चुनाव का ऐलान हुआ है, इन्होंने अंबानी-अडाणी को गाली देना बंद कर दिया, क्यों? 

क्या समझौता हुआ है, बताना होगा: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने रैली में कहा कि मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि अडाणी और अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? टेम्पो में भर भर कर पैसे पहुंचाए गए हैं। कांग्रेस को इलेक्शन के लिए इन उद्योगपतियों से कितना माल मिला है? क्या समझौता हुआ है कि आपने रातों-रात अंबानी-अडाणी को गाली देना बंद कर दिया? आपको  इसका जवाब देना होगा। 

5379487