Logo
Ravneet Bittu : केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकी बताया है।उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर इनाम होना चाहिए।

Ravneet Bittu : केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकी बता दिया है। उन्होंने कहा कि उन पर सबसे बड़ा इनाम रखा जाना चाहिए। बिट्टू ने राहुल गांधी पर सिखों के बीच फूट डालने की कोशिश की है। राहुल गांधी देश के नंबर वन टेरेरिस्ट हैं।' बिट्टू ने ये विवादित बातें राहुल गांधी के अमेरिका में सिखों को लेकर दिए बयान को लेकर कही है। 

राहुल गांधी नंबर वन आतंकवादी
केंद्रीय मंत्री बिट्टू ने बिहार के भागलपुर में कहा, मैं चैंलेंज कर रहा हूं, कोई सिख यहां खड़ा होकर बताए कि किसी ने उनसे बोला हो कि आप कड़ा नहीं डाल सकते, किसी ने कहा हो कि आप पगड़ी नहीं पहन सकते। किसने कहा हो कि गुरुद्वारे में नहीं जा सकते। एक सिख यहां खड़ा होकर कह दे, मैं अभी बीजेपी छोड़ दूंगा। चिंगारी लगाने के लिए पहले मुस्लिमों को यूज करने की कोशिश की अब नहीं हुआ तो बिल्कुल बॉर्डर पर जो सिख हैं जो देश की रक्षा करते हैं उनमें फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं।

बिट्टू ने कहा, ' राहुल देश के वांटेड हैं वो जो बयान देते हैं ऐसे बयान  वांटेंड देते हैं। अब बम, गोला- बारूद बनाने वाले जो अलगाववादी हैं, उन्होंने अब राहुल गांधी के बयान को सराहा है और उनकी बात राहुल गांधी ने कही है। जो हर वक्त लोगों को मारने की कोशिश करते हैं, उड़ाने की बात करते हैं, वो लोग जब राहुल गांधी के समर्थन में आ गए तो समझ लीजिए देश के नंबर वन टेरेरिस्ट राहुल गांधी हैं और उनको पकड़ने के लिए सबसे बड़ा इनाम होना चाहिए

राहुल गांधी को हिन्दुस्तान से प्यार नहीं : बिट्टू  
बिट्टू ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मेरे ख्याल से राहुल गांधी पहले तो हिन्दुस्तानी नहीं हैं। ज्यादा टाइम उन्होंने इंडिया के बाहर बिताया है। उनके दोस्त वहां पर हैं, उनकी फैमिली वहां पर है। इस वजह से मेरे हिसाब से उन्हें अपने देश से ज्यादा प्यार नहीं है, बाहर जाकर हर चीज उल्टा बोलना और खासतौर पर उनको राजनीति में रहकर भी आज तक पता नहीं चलना कि मजदूर का दर्द क्या होता है। 
 

5379487