Logo
Andhra Pradesh: एक दलित महिला के बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से शादी कर ली, तो स्थानीय लोगों ने लड़के की मां को बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह से पीटा है।

Andhra Pradesh :आंध्र प्रदेश से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। यहां एक दलित महिला के बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से शादी कर ली, यह बात लोगों को अच्छी नहीं लगी और स्थानीय लोगों ने महिला को बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह से पीटा।

इस दलित महिला का नाम गोविंदम्मा का बताया जा रहा है। उसके लड़के का नाम लड़के का नाम ईरन्ना है। लड़के ने  जिस लड़की के साथ शादी की है उसका नाम नागा लक्ष्मी बताया जा रहा है। 

लड़का-लड़की एक-दूसरे से करते थे प्यार
मीडिया रिपोर्ट ने अनुसार, दलित लड़का और दूसरे जाति की लड़की एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के घर वाले राजी नहीं थे। ऐसे में दोनों ने कुछ दिन पहले घर से भागकर शादी कर ली। इस बात का पता जब लड़की के घर वालों को चला तो उन्होंने एक पंचायत बुलाई, जिसने लड़के के माता-पिता को गांव छोड़ने का आदेश दिया। दलित परिवार ने गांव नहीं छोड़ा, जिसके चलते दोनों परिवारों में झड़प होती रहती थी। 

ऐसे ही गुरुवार 12 सितंबर की रात में दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ तो को लड़की के परिवार और गांव के कुछ  लोगों ने दलित महिला के घर पर धावा बोल दिया। उन लोगों ने महिला को पहले बाहर निकाला इसके बाद उसे गांव में एक बिजली के खंभे से बांध दिया और पंचायत के आदेश का उल्लंघन करने की बात कहकर उन लोगों ने महिला को जमकर पीटा। 

आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज
महिला की पिटाई करते समय स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी, जिसके बाद पेद्दाकाडुबुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने यहां गोविंदम्मा को खंभे से छुड़ाने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले मी जांच शुरू कर दी। मामले में जांच अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Kolkata Case Live Updates: CM हाउस पहुंचे जूनियर डॉक्टर्स, थोड़ी देर में ममता से बातचीत; पीड़िता की ने भी रखी मांग

5379487